logo-image

Sara-Rakhi Video Viral : सारा अली खान ने राखी सावंत संग किया पाप लगेगा ट्रेंड, वीडियो में देखें दीवाज की बॉन्डिंग

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी हैं.

Updated on: 29 May 2023, 03:20 PM

नई दिल्ली :

Sara Ali Khan Rakhi Sawant Video Viral : सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी उनका साथ दे रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने प्रमोशन के लिए राखी सावंत के साथ अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों फिल्म के गाने 'बेबी तुझे पाप लगेगा' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो अबू धाबी में IIFA अवार्ड्स 2023 के दौरान एक वॉशरूम के अंदर शूट किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों ने रेड कलर की ड्रेस वियर की है, जिसमें दोनों का लुक देखने लायक है. 

राखी - सारा का वीडियो हुआ वायरल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वीडियो को सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है, 'रेड हॉट चिली, जब सौम्या राखी जी से मिली.' जानकारी के लिए बता दें कि 'जरा हटके जरा बचके' में सारा सौम्या का किरदार निभा रही हैं, जबकि विक्की कपिल की भूमिका में हैं. सामने आए वीडियो पर फैंस की अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिल रही है. एक फैन ने कहा, 'एक फ्रेम में दो स्टार.' एक दूसरे ने लिखा - 'दो रेड हॉट चिली एक दूसरे मिली.'

फिल्म जरा हटके जरा बचके -

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, विक्की और सारा की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. यहां तक ​​कि गाने भी चार्टबस्टर्स में टॉप पर हैं. लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा विक्की सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.

यह भी पढ़ें : मर्डर की जगह सिद्दू मूसेवाला की मां ने बेटे को किया नमन, फोटो वायरल