logo-image

मर्डर की जगह सिद्दू मूसेवाला की मां ने बेटे को किया नमन, फोटो वायरल

दिवगंत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) की मौत को आज पूरा एक साल हो गया है.

Updated on: 29 May 2023, 03:04 PM

नई दिल्ली:

दिवगंत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) की मौत को आज पूरा एक साल हो गया है. आज के दिन ही पिछले साल मानसा के गांव जवारके में गैंगस्टार गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने उनकी गोली मारकर हत्या की थी. आज मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Death anniversary) की बरसी पर उनका परिवार और चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं,  ऐसे में श्मशान घाट के पास मूसेवाला के पोस्टर और दुकानें सजी हुई हैं. गांव में विशेष कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं.

वहीं उनकी मां चरणजीत कौर ने सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. उन्होंने लिखा, वह दिन खुशी से आया, जब मैंने अपने गर्भ में आपको महसूस किया. 9 महीने बड़े प्यार और इच्छा से आपको पाला और जून में आपको अपनी गोद में बैठाया, कभी नजर से बचाती तो कभी खिलखिलाती. सुंदर दस्तार सजाती, कभी सच्चाई और ईमानदारी का पाठ पढ़ाती, कभी काम की कीमत का ज्ञान सिखाती. झुककर चलना बुरा नहीं है, यह ध्यान में रखकर तुम्हें मंजिल तक पहुंचाती थी, पर मुझे पता न था बेटा तेरा मुकाम तुझे मुझसे दूर कर देगा.

 

गोली के निशान देखकर रोने लगी मां

साथ ही उनकी मां उस जगह पर गईं जिस जगह पर सिद्धू मूसेवाला को गोली लगी थी, गांव में उस जगह पर गोली के निशान देखकर वो फूट-फूटकर रोने लगीं. उन्होंने कहा, ''गोलियों के निशान मुझे उस क्रूरता की याद दिलाते हैं जिसका मेरे बेटे ने सामना किया था. एक साल बीत चुका है, लेकिन हम अभी भी न्याय का इंतजार कर रहे हैं. मास्टरमाइंड को सजा मिलने तक न्याय के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी. उनकी हत्या एक बड़ी साजिश का हिस्सा थी और असली साजिशकर्ता अभी बेनकाब नहीं हुए हैं.'' पंजाब पुलिस इस मामले में 25 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं, वहीं 34 आरोपी नामजद है.