logo-image

सारा अली खान ने दिखाया कैसे हुई 'Atrangi Re' की शूटिंग, BTS वीडियो वायरल

फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बिहार की लड़की का किरदार निभा रही हैं तो वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने जादूगर का किरदार निभाया है

Updated on: 21 Dec 2021, 01:54 PM

highlights

  • फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है
  • फिल्म में धनुष भी अभिनय का जलवा दिखाएंगे
  • अक्षय कुमार ने जादूगर का किरदार निभाया है

नई दिल्ली:

साल के अंत से पहले बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसका क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. इन फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) का नाम भी शामिल है. फिल्म में एक बार फिर से धनुष का कमाल दिखेगा, इससे पहले धनुष के के एल राय के साथ ही फिल्म रांझणा में काम कर तारीफें लूटी थीं. फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा और बाकी स्टार कास्टा काफी मेहनत कर रही है. वहीं हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म की शूटिंग की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर फैंस सभी स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सारा ने शादीशुदा मर्दों के लिए कह दी ऐसी बात, अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की कहानी क्या है इसे लेकर तो ट्रेलर से भी कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन इतना पता जरूर चलता है कि फिल्म में सारा एक बिहार की लड़की का किरदार निभा रही हैं तो वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने जादूगर का किरदार निभाया है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जादू करते नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म के BTS वीडियो की बात करें तो इसमें फिल्म की स्टारकास्ट शूटिंग के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वीडियो में निर्देशक आनंद एल राय भी नजर आ रहे हैं. जो तीनों एक्टर्स की खासियत बताते हैं. इस वीडियो को दर्शक पसंद कर रहे हैं. शो की कास्ट कपिल शर्मा के शो पर भी प्रमोशन के लिए पहुंची थी जहां सभी ने खूब मस्ती की थी. इस शो में आनंद एल राय ने बताया कि वो कुल 6 से 7 फिल्में बनाने की सोच रहे थे लेकिन अक्षय कुमार अब उनसे कम से कम 25 फिल्में बनवाने वाले हैं. बता दें कि आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आनंद एल राय के साथ फिल्म रक्षा बंधन में नजर आएंगे.