logo-image

सारा ने शादीशुदा मर्दों के लिए कह दी ऐसी बात, अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में अपने को-स्टार धनुष के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची थी. जिस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए सारा ने शादीशुदा मर्दों के लिए ऐसा बात कह दी, जो अब चर्चा में है.

Updated on: 21 Dec 2021, 01:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिलहाल अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की टीम अलग-अलग शो में मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंच रही हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस अपने को-स्टार धनुष (Dhanush) के साथ करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में पहुंची थी. जिस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए सारा ने शादीशुदा मर्दों के लिए ऐसा बात कह दी. जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर (Karan Johar) एक्ट्रेस सारा से पूछते हैं, 'उन चार लोगों के नाम बताओ, जिसे तुम अपने स्वयंवर में चाहती हो.' सारा इस सवाल के जवाब में कहती हैं कि 'रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल, वरुण धवन' का नाम बताती हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

जैसा कि आप जानते हैं कि रणवीर (Ranveer Singh) एक्ट्रेस दीपिका (Deepika Padukone) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं वरुण (Varun Dhawan) ने भी नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी कर ली है. जबकि विक्की (Vicky Kaushal) ने तो हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी की है. ऐसे में करण (Karan Johar) भी सारा के जवाब पर हंस पड़ते हैं और कहते हैं, 'मैं तुम्हें बता रहा हूं कि सारी बीवियां इसे देख रही हैं.' वहीं, सारा इस पर कहती हैं कि 'शायद सभी हसबैंड भी.' सारा और करण के बीच की बातचीत सुनकर धनुष (Dhanush) चौंक जाते हैं और हंसने लगते हैं. ये वीडियो डिज़्नी+हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

जिसके बाद करण धनुष (Dhanush) से पूंछते हैं कि शो में पहली बार हिस्सा लेकर क्या वह एक्साइटेड हैं? जिस पर धनुष कहते हैं, "मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. मैं बहुत कम बोलता हूं. मैं बहुत शर्मीला हूं. इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं आपके शो में कितना कुछ जोड़ सकूंगा, लेकिन मैं मज़े करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं."