logo-image

खूबसूरत वादियों के बीच सारा अली खान बनीं कश्मीर की कली, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस सारा अली खान का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सारा अली खान फूल के बगान में नजर आ रही हैं.

Updated on: 31 Aug 2021, 07:40 PM

highlights

  • सारा अली खान ने इंस्टाग्राम से वीडियो शेयर किया
  • कुछ ही देर में डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया
  • वीडियो में सारा अली खान फूल के बगान में नजर आ रही हैं.

 

श्रीनगर :

सारा अली खान की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. इंस्टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वह छाईं रहती हैं. उनके प्रशंसकों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. आज उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. जबकि सारा अपने प्रशंसकों को भी वह कभी निराश नहीं करती हैं. इसे देखते हुए वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. अक्सर वह अपनी नई तस्वीरों के साथ-साथ नए-नए वीडियो साझा करती रहती हैं. इसी क्रम में कश्मीर से उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जो देखते-देखते वायरल हो गया है. इस वीडियो में सारा अली खान फूल के बगान में नजर आ रही हैं. सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे वादियों के बीच डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में सारा ने ठीक उसी तरह कपड़े पहन रखे हैं, जैसा कि उनकी दादी शर्मिला टैगोर ने अपनी फिल्म ‘कश्मीर की कली' में पहना था. सारा का ये लुक देखने के बाद लोगों को उनमें शर्मीला टैगोर की झलक दिखाई दे रही है. वीडियो को महज कुछ ही देर में डेढ़ लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘तेरी बाहों का सहारा जो मिला है. इस बगीचे का कोना कोना खिला है'. आप वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ये कहां आ गए हम' गाना सुन सकते हैं. सारा के वीडियो को फैन्स से लेकर सितारे तक पसंद कर रहे हैं. उनके प्रशंसक इस वीडियो में इस खूबसूरत वादियों और उनकी खूबसूरती को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

  

यह भी पढ़ें : सारा अली खान शांति की तलाश में राधिका मदान संग पहुंचीं लद्दाख

 

दो दिन पहले ही लद्दाख से सारा और राध‍िका ने कई तस्वीरें साझा की थी. सारा अली खान ने गुरुद्वारा श्री पत्थर साह‍िब से फोटो शेयर की थी. इसमें सारा, राध‍िका और जसलीन तीनों गुरुद्वारे के बाहर नजर आ रही थीं. सारा ने सिर पर सफेद दुपट्टा ल‍िया हुआ था जबकि राध‍िका और जसलीन नीले रंग का बंदना अपने सिर पर लिए हुए थीं.