logo-image

सारा अली खान और विक्की कौशल ने खेला नॉक-नॉक गेम

सारा अली खान (Sara Ali Khan ) काफी समय से अपनी आने फिल्म ‘अतरंगी रे’के लिए चर्चा में हैं. इस फिल्म में सारा के अलावा धनुष और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे.

Updated on: 30 Nov 2021, 04:31 PM

मुंबई:

सारा अली खान (Sara Ali Khan ) काफी समय से अपनी आने फिल्म ‘अतरंगी रे’के लिए चर्चा में हैं. इस फिल्म में सारा के अलावा धनुष और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे. वहीं हाल ही में, एक्ट्रेस के फिल्म का गाना ‘चकाचक’रिलीज हुआ, जिसे लोग खूब प्यार भी दिये जा रहे हैं. साथ ही इस गाने के रिलीज से पहले एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नजर आईं थी. बता दें कि सारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो विक्की कौशल के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रहीं थी. सारा का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान और विक्की कौशल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी जानें -कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी कहा, मैं ना डरी हूँ ना कभी डरूंगी

आपको बता दें, सारा इस वायरल वीडियो में विक्की कौशल के साथ नॉक-नॉक गेम खेलते हुए दिखाई दे रही थी. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सारा के इस मस्ती भरे वीडियो को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं. लोग इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार कर रहे है. वैसे सारा की बात की जाए तो वो घूमने फिरने का बहुत शौख रखती हैं और अपने सोशलमीडिया पर अपनी तस्वीर साझा कर अपने फैंस का दिल जीतती हैं. वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल की बात करे तो वो कटरीना संग शादी को लेकर लगातार चर्चा में हैं.