News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी कहा, मैं ना डरी हूँ ना कभी डरूंगी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुईं है. इस समय उनके चर्चा में आने का उनका पोस्ट है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 30 Nov 2021, 12:09:57 PM
kangana

Kangana Ranaut (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुईं है. इस समय उनके चर्चा में आने का उनका पोस्ट है. कंगना ने इंस्टा पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना. इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही ग़द्दारों का हाथ होता है. देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं."

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

 

कंगना आगे लिखती हैं, "मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं. बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है. मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती. देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालो और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी. वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरूओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो. "लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबासाहेब अम्बेडकर के सविंधान ने दिया है. मैंने किसी भी जाति, मजहब, या समूह के बारे में कभी कोई अपमानजनक या नफरत फैलाने वाली बात नहीं की है."

यह भी जानें - सान्या मल्होत्रा ने बताया अपना हाल -ए -दिल, बयां किया ब्रेकअप का दर्द


कंगना ने आगे लिखा है, "मैं कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया जी को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला है, आपकी सास इंदिरा गांधी जी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं. कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें."FIR की जानकारी देते हुए कंगना ने लिखा, "मैंने धमकी देने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है. मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी. देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है, पर मैं ना डरी हूँ ना कभी डरूंगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी." वो आगे लिखती हैं, "पंजाब में चुनाव होने वाले है, इसके लिए कुछ लोग मेरी बात को संदर्भ के बिना प्रयोग कर रहे हैं , अगर मुझे भविष्य में कुछ भी होता है तो उसके लिए नफरत की राजनीति व बयानबाज़ी करने वाले ही पूरी तरह उत्तरदायी होगें. इनसे करबद्ध निवेदन है कि चुनाव जीतने की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी के प्रति नफरत ना फैलाए."

कंगना ने जय हिंद, जय भारत के साथ अपने पोस्ट का अंत किया है. 

First Published : 30 Nov 2021, 12:08:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.