logo-image

सारा ने माधुरी के साथ किया 'Chaka Chak' डांस, Video हुआ वायरल

आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) सारा के साथ लीड रोल में नजर आएंगे

Updated on: 04 Dec 2021, 03:56 PM

highlights

  • सारा अली खान ने माधुरी के साथ किया डांस
  • दोनों के डांस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं
  • फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके साथ ही सारा सोशल मीडिया पर भी अपनी फिल्म और गानों का खूब प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में सारा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के गाने चका-चक (Chaka Chak) पर धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सारा और माधुरी के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं इन 5 एक्टर्स के असली नाम? रानी चटर्जी तो हैं मुस्लिम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'चने के खेत में चका चक किया. पूरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने इंस्पिरेशन दिया और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया. इतनी ग्रेसफुल होने के लिए थैंक यू मैम.' वीडियो में दोनों 'चका चक' (Chaka Chak song) पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं. वीडियो की खास बात हैं कि इसमें सारा और माधुरी 'चका चक' गाने पर 'चने के खेत' में गाने के डांस स्टेप्स कर रही हैं.

माधुरी दीक्षित का 'चने के खेत' में गाना काफी पॉपुलर हुआ था और आज भी लोग इसे पसंद करते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के बारे में बात करें तो फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) सारा के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.