logo-image

सारा अली खान और जहान्वी कपूर अब नए प्रोजेक्ट में साथ आएंगी नजर, शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan),जिन्होंने हाल ही में कॉफ़ी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan season 7) में कॉफी काउच शेयर किया था

Updated on: 19 Aug 2022, 07:39 PM

highlights

सारा अली खान नए प्रोजक्ट में आएंगी नजर
जान्हवी कपूर ने बवाल की शूटिंग पूरी कर ली
 लक्ष्मण उटेकर अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी सारा

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan),जिन्होंने हाल ही में कॉफ़ी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan season 7) में कॉफी काउच शेयर किया था, अब एक अडवेंचरस प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाली हैं. शुक्रवार को, एक्ट्रेस सारा अली खान ने जान्हवी कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और एक नए प्रोजेक्ट की तरफ इशारा किया. उन्होंने लिखा, "कॉफी बनाने से लेकर अब तक को-एक्टर्स के रूप में हमने शूट किया. रुको और हमें देखें- हमें बताएं कि आपने क्या सोचा". तस्वीर में, हम दोनों एक्ट्रेस को कैजुअल आउटफिट में एक साथ बैठे देख सकते हैं. खबर के जरिए फैंस में काफी एक्सिटमेंट ला दिया है. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी एक कमेंट किया, जिसमें लिखा था, "यह एक धमाका होने वाला है."

जहां सारा ने अपनी एक डरावनी तस्वीर शेयर की, वहीं जान्हवी कपूर ने थोड़ी अलग तस्वीर शेयर की, जिसमें वे दोनों कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे. उनके कैप्शन में लिखा था, "ट्रैवल एडवेंचर्स कॉफ़ी डेट्स और अब को-स्टार्स!". 

'ऐ वतन...मेरे वतन में भी आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस  सारा अली खान की 2020 में उनकी दो फिल्में रिलीज़ हुईं थीं - 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) और 'कुली नंबर 1' (collie no. 1)  और दोनों ही दर्शकों को लुभाने में नाकाम रहीं. हालांकि, अतरंगी रे (2021) में उनके परफॉरमेंस ने फिर से साबित कर दिया कि वह कितनी टैलेंटेड हैं. अब एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लगता है की वह आने वाले समय में अपनी एक बड़ी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. एक मीडिया रिपोर्ट को अनुसार  उनकी अगली फिल्म, 'ऐ वतन...मेरे वतन'(Ae Watan mere Watan), की शूटिंग अगले महीने, सितंबर 2022 में शुरू होने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता (Usha Mehta) का किरदार निभाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-जनमाष्टमी पर इन कलाकारों ने शेयर की अपने कृष्णा की फोटो, फैंस बोलें बहुत क्यूट...

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार आनंद एल राय (Anand l Rai) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आई थीं. एक्ट्रेस अगली बार लक्ष्मण उटेकर (Lakshman Utekar) की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी, जिसमें विक्की कौशल भी हैं. जबकि, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने में अपनी आने वाली फिल्म 'बावल' (Bavaal) की शूटिंग पूरी कर ली है और हाल ही में ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी फिल्म 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) भी रिलीज हुई है. जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था.