logo-image

जनमाष्टमी पर इन कलाकारों ने शेयर की अपने कृष्णा की फोटो, फैंस बोलें बहुत क्यूट...

नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने अपने बेटे सूफी का भगवान कृष्ण के रूप में सजा हुआ एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 19 Aug 2022, 06:28 PM

highlights

  • कृष्ण के रूप में सजाकर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की
  •  फोटो पर फैंस ने किए कमाल के कमेंट्स
  • नील नितिन मुकेश ने पुरानी तस्वीर को किया शेयर

नई दिल्ली:

आज देशभर में जनमाष्टमी (Janmashtmi) मनाई जा रही है. कई लोग मंदिरों में पूजा कर रहे हैं तो वहीं कई घरों में बाल गोपाल कृष्ण के रुप में सजे हुए हैं. इस पर्व पर लोग कृष्ण भगवान की पूजा करते हैं. वहीं शहरों में कृष्ण भगवान की झांकियां निकाली जाती हैं.इसी बीच कई लोगों ने अपने बच्चे को कृष्ण के रूप में सजाकर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की है. वहीं एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने अपने बेटे सूफी का भगवान कृष्ण के रूप में सजे हुए एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में बच्चे को कैमरे की तरफ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है.साथ ही जानकी ने वीडियो को एक मजेदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'कभी किसी कृष्णा से डायपर में मिले हैं?'साथ ही उन्होंने पोस्ट में हैशटैग देते हुए लिखा#HappyJanmanshtamiऔर #SufiandMaa. इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट होने के कुछ घंटों बाद ही इस पर 36 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए. साथ ही उनके फैंस ने पोस्ट पर कमेंट की झड़ी लगा दी. मिनी माथुर ने लिखा, मेरा दिन बन गया. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'क्यूट,'  एक ने लिखा,' सो क्यूट कष्णा.'वगैरह वगैरह...इस तरह कई लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें- फ्रीडम फाइटर के रोल में नजर आएंगी सारा अली खान, जानें कब रिलीज होगी उनकी नई फिल्म

निति मोहन ने भी शेयर किया फोटो

वहीं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने भी अपने बेटे लक्ष्य की तस्वीरें शेयर कीं, जो कृष्ण के रूप में तैयार था. उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा 'हैप्पी जन्माष्टमी,'वहीं सिंगर निति मोहन ने भी अपने बच्चे का कृष्ण रूप में फोटो शेयर किया है. कैप्शन देते हुए लिखा, विद माइ नटखट कान्हा.बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने अपने बचपन के दिनों की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, कृष्ण जन्माष्टमी की बहुत बहुत शुभकामनाएं.ये पर्व साल में एक बार आता है, बता दें कुछ लोगों ने जनमाष्टमी कल यानि 18 अगस्त को भी मनाई.लेकिन ज्यादातर राज्यों में ये आज मनाई जा रही है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)