logo-image

लंदन में बच्चों संग इंजॉय करते दिखे सैफ अली खान, सारा ने शेयर कीं Photos

सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपने भाई इब्राहिम अली खान संग लंदन पहुंची हैं

Updated on: 08 Jul 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए घूमने की फेवरेट डेस्टिनेशन में लंदन (London) का नाम सबसे ऊपर आता है. खासकर पटौदी खानदान और कपूर्स को लंदन जाना बेहद पसंद है. इन दिनों करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ लंदन वेकेशन पर गई हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. वहीं सारा अली खान भी अपने भाई इब्राहिम अली खान संग लंदन पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen के भाई राजीव को इस वजह से तलाक दे रही हैं Charu Asopa

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सोशल मीडिया पर सारा अली खान और इब्राहिम ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी छोटे भाई जेह के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में सैफ अली खान अपने तीनों बच्चों के साथ बेहद खूश नजर आ रहे हैं. सारा अली खान और इब्राहिम तस्वीरों में अपने छोटे भाई जेह को दुलारते दिखाई दे रहे हैं. सारा की इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उन पर प्यार लुटा रहे हैं. एक तस्वीर में इब्राहिम ने जेह को अपनी गोद में पकड़ा हुआ है और जेह अपने बिग ब्रिदर को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. तीनों भाई बहन की बॉन्डिंग जबरदस्त नजर आ रही है. बता दें कि सैफ अली खान और उनकी पहली वाइफ अमृता सिंह से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर विक्रांत मैसी के साथ मूवी गैसलाइट में नजर आएंगी. सारा अली खान आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में धनुष के साथ नजर आई थीं.