logo-image

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में हॉट अवतार में दिखीं सारा और अनन्या, सेट से शेयर की तस्वीरें 

Koffee With Karan 8: कॉफ़ी विद करण 8' के अगले एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आने वाले हैं. साथ ही एपिसोड से पहले, एक्ट्रेस सारा अली खान ने सेट से करण जौहर के साथ तस्वीरें शेयर कीं और एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा.

Updated on: 08 Nov 2023, 08:34 PM

New Delhi:

Ananya Panday And Sara Ali Khan in Koffee With Karan 8: 'कॉफ़ी विद करण 8' (Koffee With Karan) के पहले दो एपिसोड में बॉलीवुड की स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और प्रसिद्ध भाई-बहन जोड़ी सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) शामिल हुए थे. अब, फैंस अब तीसरे एपिसोड का इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि सारा अली खान और अनन्या पांडे सोफे पर कॉफी बिखेरती दिखाई देंगी. एपिसोड के प्रोमो में पहले ही झलक मिल गई थी कि यह कितना दिलचस्प होगा. साथ ही एपिसोड से पहले, एक्ट्रेस सारा अली खान ने सेट से करण जौहर के साथ तस्वीरें शेयर कीं और एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा.

कॉफी विद करण 8 में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने कॉफी के लिए मजे
कुछ समय पहले, सारा अली खान और अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर कॉफी विद करण 8 के एपिसोड की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. तस्वीरों में सारा और अनन्या ने केजेओ के साथ पोज दिया. केदारनाथ एक्ट्रेस ने लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस ने थाई-हाई स्लिट वाली ब्लैक ड्रेस पहनना चुना.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमने कई कॉफी बीन बिखेरे. आधी रात को हमें देखें- हम सच में बहुत एक्साइटेड हैं. उम्मीद है कि हमने कोई सीन नहीं बनाया है, लेकिन हमने अपने दिल से बात की- कार्लो यकीन." एपिसोड से पहले, दोनों ने एक नए सामने आए वीडियो में अपनी प्रेजेंट आकांक्षाओं के बारे में खुलासा किया. सारा ने आंतरिक शांति और बेहतरीन फिल्मों में काम करने के अवसर की इच्छा व्यक्त की. दूसरी ओर, अनन्या ने प्यार, सम्मान और खुद करण जौहर के साथ एक फिल्म में सहयोग करने का मौका दिखाया.

यह भी पढ़ें - Sam Bahadur Trailer: मानेकशॉ सेंटर में हुआ सैम बहादुर का ट्रेलर लॉन्च, विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीरें  

एपिसोड के प्रोमे में, सारा अली खान ने क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ डेटिंग के बारे में उड़ रही अफवाहों का सामना किया. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि दुनिया गलत 'सारा' पर फोकस कर रही है. सारा और करण दोनों ने अनन्या को आदित्य रॉय कपूर के साथ उसके कथित संबंध के आसपास की अटकलों पर चिढ़ाया. बता दें कि, कॉफ़ी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड का प्रीमियर 9 नवंबर को केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगा.