logo-image

Sam Bahadur Trailer: मानेकशॉ सेंटर में हुआ सैम बहादुर का ट्रेलर लॉन्च, विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीरें  

Vicky Kaushal Post: विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही अब उन्होंनें फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 08 Nov 2023, 07:16 PM

New Delhi:

Sam Bahadur Trailer Launch: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) की रिलीज की तैयारियों में जोर-शोर से लगे हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में लॉन्च किया गया था. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कलाकार, क्रू, सेना अधिकारी और सैम मानेकशॉ के परिवार वाले सहिट कर् लोग शामिल हुए थे. यह विक्की के लिए बेहद प्राउड समय था. साथ ही, अब एक्टर ने सैम बहादुर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से तस्वीरें शेयर की हैं. इवेंट की तस्वीरों के साथ एक नोट में, विक्की ने भारतीय सेना को उनके अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और फैंस को उनके जबरदस्त प्यार के लिए धन्यवाद दिया.

दिल्ली में सैम बहादुर का हुआ ट्रेलर लॉन्च इवेंट
आज, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को सैम बहादुर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट की एक झलक दिखाई. तस्वीरों में, नीले सूट में हैंडसम दिखते हुए विक्की को निर्देशक मेघना गुलज़ार और को-एक्टर्स सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ देखा जा सकता है. सान्या ने इस मौके के लिए एक खूबसूरत सफेद साड़ी चुनी, जबकि फातिमा काले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने कैप्शन में, विक्की ने लिखा, “टीम #SAMबहादुर के लिए एक बेहद खास दिन! हमारे सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे सर और सभी सम्मानित अधिकारियों की प्रेजेंस में दुनिया के सामने ट्रेलर को आउट करने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और वह भी दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

यह भी पढ़ें - Rashmika Viral Video: रश्मिका का डीपफेक वीडियो देख भड़के विजय देवरकोंडा, कह दी ऐसी बात

उन्होंने ग्रैटिट्यूड जताते हुए कहा, “हम भारतीय सेना के निरंतर समर्थन और प्रोत्साहन के लिए सदैव आभारी हैं. साथ ही सैम का परिवार भी हमारे साथ था, जिससे शाम और भी खास हो गई. हमारे ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. आपके रास्ते में और भी बहुत कुछ आने वाला है!”

फिल्म सैम बहादुर के बारे में
फिल्म के मनमोहक ट्रेलर में भारत के पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ के जीवन और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की एक झलक पेश की गई है. यह देशभक्ति की एक मजबूत भावना को प्रभावी ढंग से पकड़ता है और जगाता है. सैम बहादुर में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं, सान्या मल्होत्रा ​​उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और फातिमा सना शेख पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.