logo-image

Ae Watan Mere Watan: सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन...' इस दिन होगी रिलीज, जानें पूरी स्टार कास्ट

Sara Ali Khan: सारा अली खान धीरे-धीरे पावरफुल प्रोजेक्ट को चुनती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' जल्द ही रिलीज को तैयार है.

Updated on: 13 Feb 2024, 02:03 PM

नई दिल्ली:

Ae Watan Mere Watan Release Date: बॉलीवुड दीवा सारा अली खान अपने लेटेस्ट प्रोजोक्ट को लेकर चर्चा में हैं. सारा ने सोशल मीडिया पर भी अपनी धाक जमा ली है. साथ ही एक्ट्रेस अब कुछ पावरफुल प्रोजेक्ट में काम करने वाली हैं. फिलहाल, सारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन'को लेकर एक्साइटेड हैं. इस फिल्म की घोषणा काफी पहले की जा चुकी है. तभी से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित है. सारा अली खान इसमें एक अहम किरदार निभाने वाली हैं. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट और स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म का खुलासा कर दिया है. आज विश्व रेडियो दिवस के अवसर पर, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. आइए जानते हैं कि आखिर आप फिल्म कहां देख पाएंगे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. आइए जानते हैं आप इस मूवी को कब और कहां किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इस फिल्म में अदाकारा पहली बार कुछ अलग किरदार निभाने जा रही हैं. मंगलवार 13 फरवरी को सारा की इस आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. ये फिल्म 21 मार्च 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज की जाएगी. फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के बाद माधुरी दीक्षित की हुई एंट्री, चुड़ैल बनकर डराएंगी एक्ट्रेस

अलग किरदार में दिखेंगी सारा
बता दें कि, ऐ वतन मेरे वतन डायरेक्टर कन्नर अय्यर के डायरेक्शन में बन रही है. बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. सारा अली खान के करियर के लिए भी ये बेहद खास साबित होने वाली है. 

स्वंतत्रता सेनानी बनेंगी सारा 
गौरतलब है कि ऐ वतन मेरे वतन में सारा अली खान एक स्वंतत्रत सेनानी का किरदार निभाएंगी. भारत की आजादी की लड़ाई में सक्रिय भूमिका निभाने वालीं उषा मेहता के रोल में सारा नजर आएंगी. ये पहला मौका जब सारा इस तरह को रोल प्ले करने वाली हैं. फिल्म में सारा अली खान के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव, ऐलेक्स ओ नील, आर भक्ति क्लेन जैसे सह कलाकार भी मौजूद हैं.