logo-image

Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के बाद माधुरी दीक्षित की हुई एंट्री, चुड़ैल बनकर डराएंगी एक्ट्रेस

Bhool Bhulaiya 3:ओजी मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी के बाद, रिपोर्टों से संकेत मिला है कि माधुरी दीक्षित कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में शामिल हो गई हैं.

Updated on: 13 Feb 2024, 12:52 PM

New Delhi:

Bhool Bhulaiya 3: 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 3) साल 2023 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म नें बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. अनीस बज़्मी ने निर्देशन में बनी और कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर 'भूल भुलैया 2' एक सफल फिल्म बनकर उभरी. बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में स्ट्रगल कर रही थी ऐसे समय में इश हॉरर कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा. 'भूल भुलैया 2' के शानदार परफॉर्मेंस के बाद अब भूल भुलैया 3 की घोषणा की गई जिसमें कार्तिक फिर से लीड रोल निभाने जा रहे हैं. फैंस के बीच एक्साइटमेंट तब और बढ़ जाती है जब पता चलता है कि, विद्या बालन अपने मंजुलिका किरदार को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. हालिया रिपोर्टों में इस ग्रुप में माधुरी दीक्षित के शामिल होने का भी खुलासा हुआ है.

भूत का किरदार निभाएंगी माधुरी दीक्षित?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, “टीम को लगा कि कहानी में एक और भावना जुड़ जाएगी. तो, यह रूह बाबा vs माधुरी दीक्षित और विद्या बालन द्वारा निभाए गए दो भूत होंगे. दोनों प्रमुख एक्ट्रेसस को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाकर मेकर्स ने एक तुरुप का पत्ता खेला है.'' रिपोर्ट में कहा गया है कि भूल भुलैया 3 अगले महीने फ्लोर पर जाएगी. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सारा अली खान को फिल्म की फीमेल लीड माना जा रहा है. इस खबर पर रिएक्शन देते हुए सूत्र ने कहा, 'चर्चाएं शुरुआती चरण में हैं. अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.”

विद्या बालन ओजी मंजुलिका के रूप में लौटीं
विद्या बालन ने एक्स पर एक वीडियो के साथ यह खबर शेयर की, जिसमें वह और कार्तिक आर्यन पॉपुलर गीत मेरे ढोलना पर नाच रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "मेरे ढोलना... आ रही है वापस, आपकी मंजुलिका, इस बार रूह बाबा @TheAaryanKartik के साथ. #BhoolBhulaiyaa3. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर सके और पहले लिखा, "और ऐसा हो रहा है, ओजी मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है, @बालनविद्या का स्वागत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, इस दिवाली धूम मचाने वाली है."

भूल भुलैया के बारे में
2007 में रिलीज़ हुई, 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल शामिल थे, जिसने शुरुआत में हिट का दर्जा हासिल किया और एक कल्ट क्लासिक साबित हुई थी. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, इसका सीक्वल, 20 मई, 2022 को रिलीज हुआ, जिसमें कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की जगह ली और तब्बू ने विद्या बालन की जगह ली. कियारा आडवाणी फिल्म फ्रेंचाइजी में एक नए सदस्य के रूप में शामिल हुईं. भूल भूल भुलैया 3 को दिवाली 2024 में रिलीज करने की योजना है, जो हॉरर-कॉमेडी सीरीज की विरासत को जारी रखने का वादा करती है.