logo-image

जन्मदिन पर काम करने पर खुश हुए साकिब सलीम

जन्मदिन पर काम करने पर खुश हुए साकिब सलीम

Updated on: 09 Apr 2022, 07:50 PM

मुंबई:

गोवा में अपनी आगामी परियोजनाओं में से एक की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता साकिब सलीम का कहना है कि जन्मदिन पर काम करना एक अभिनेता के लिए सबसे बड़ा उपहार है।

फिल्म 83 के साथ अपनी बड़ी सफलता के बाद, साकिब वेब सीरीज क्रैकडाउन के नए सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें एंथोलॉजी अनपॉज्ड: नया सफर में भी देखा गया था।

चूंकि वह वर्तमान में जिस परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं, उसकी आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है, परियोजना के कई विवरण साझा किए बिना साकिब ने कहा, मैं वास्तव में एक परियोजना के केंद्र में आने के लिए उत्साहित हूं, जिसे काफी दिमाग लगाकर लिखा गया है। मेरे जन्मदिन पर पर्यटकों के स्वर्ग में होना बहुत अच्छा है। यह एक विशेष परियोजना है, जो मेरे जन्मदिन को यादगार बना रही है।

साकिब हॉरर-कॉमेडी काकुड़ा में सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे। वह सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत अपने पहले प्रोडक्शन डबल एक्सएल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.