logo-image

Sapna Choudhary ने साड़ी पहन बरपाया कहर, लुक की जमकर हो रही है तारीफ

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Social Media) एक पॉपुलर डांसर और अदाकारा में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं.

Updated on: 08 Feb 2022, 07:34 AM

मुंबई:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Social Media) एक पॉपुलर डांसर और अदाकारा में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं. सपना ने अपने डांस शोज के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई. लोग उनके को डांस शोज आज भी उतना पसंद करते हैं. जितना पहले किया करते थे. वो अपने संस्कारी लुक की वजह से पहचानी जाती है. उनका डांस शो लोगों ने खूब पसंद किया है.  इस बार भी वो अपने संस्कारी लुक की वजह से से चर्चा में हैं. सपना का वीडियो लगातार सुर्खियों की वजह बना हुआ है. उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उनका लुक देखते ही बन रहा है. 

सपना चौधरी पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

well सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Video)के हाल ही के पोस्ट ने सभी को चौका दिया है. वो अपनी पोस्ट में काफी ज्यादा हॉट लग रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. एक्ट्रेस की वीडियो से खूबसूरती साफ झलक रहीं हैं. अपने वीडियो से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. 

यह भी जानिए -  सलमान खान का बच्चपन का प्यार अब हो रहा है वायरल

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Naya Gana) के नए वीडियो के बैकग्राउंड में 'सजाऊंगा लुटकर' गाना बज रहा है. देसी क्वीन का यह वीडियो देखने से ऐसा लगता है कि जैसे सपना कोई फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है, यही कारण है एक डांसर-एक्ट्रेस के नए वीडियो पर कुछ ही देर में 54 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अंदाज को देखने के लिए नेटीजन्स बेताब रहते हैं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. वह अक्सर ग्लैमरस के साथ-साथ अपने देसी अंदाज के वीडियोज और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.