logo-image

Video: सपना चौधरी का स्वैग हुआ वायरल, बोलीं- हम भी आपके बाप हैं

सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देगा. इस वीडियो में सपना का गुस्से वाला अंदाज नजर आ रहा है

Updated on: 15 Feb 2022, 11:27 AM

नई दिल्ली:

सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) ये वो नाम है जिसने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से आज वो पहचान बना ली है जो एक फेमस एक्ट्रेस की होती है. घर चलाने के लिए स्टेज शो में नाचने वालीं सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) आज करोड़ों की मालकिन हैं बॉलीवुड फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं. जहां नाम और शोहरत होती है वहां आपको ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं होती. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) ने भी कई बार ट्रोलिंग का सामना किया है लेकिन अब वो ऐसे लोगों को करारा जवाब देती हैं.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की 'मिस्ट्री गर्ल' की सुजैन खान ने की तारीफ, जानें क्या है दोनों का कनेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देगा. इस वीडियो में सपना का गुस्से वाला अंदाज नजर आ रहा है. सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके इस नए लुक की तारीफ भी कर रहे हैं. एक बच्चे की मां बन चुकीं सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) वीडियो में कह रही हैं. 'जब तक हम आपसे बात कर रहे हैं, आप हैं वरना हम भी आपके बाप हैं.' वीडियो में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और किसी शेरनी की तरह ये डायलॉग बोल रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बेबाक अंदाज के लिए मशहूर सपना चौधरी को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और सपना भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं.