News Nation Logo

सपना चौधरी का नया गाना 'बटेऊ कंजूस' रिलीज, Video ने मचाई धूम

इस गाने में सपना चौधरी ने हाउस वाइफ का रोल निभाया है. वहीं हरियाणावी सिंगर सुरेंदर रोमियो ने सपना चौधरी के साथ शराबी पति का किरदार निभाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Feb 2021, 06:06:12 PM
sapna choudhary

सपना चौधरी का नया गाना बटेऊ कंजूस रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Ansh Motion Pictures youtube video grab)

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का नया गाना 'बटेऊ कंजूस' (Bateu Kanjoos Song) रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. अंश मोशन पिक्चर्स के बैनर तले रिलीज हुए इस गाने में सपना चौधरी ने हाउस वाइफ का रोल निभाया है. वहीं हरियाणावी सिंगर सुरेंदर रोमियो ने सपना चौधरी के साथ शराबी पति का किरदार निभाया है. 'बटेऊ कंजूस' (Bateu Kanjoos) गाने को RK लहरी ने लिखा है वहीं सुरेन्द रोमियो और अन्नू कादयान ने गाने को गाया है. राव इंद्रजीत सिंह ने गाने को प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर किया शेयर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने गाने के रिलीज से पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंस से इसका एक वीडियो भी शेयर किया था. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के निजी जीवन की बात करें तो साल 2020 उनके लिए काफी लकी रहा. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से काफी सुर्खियों में हैं. बच्चे के जन्म के बाद से सपना एक बार फिर एक्टिव हो चुकी हैं और अब तक उनके 5 नए गाने भी रिलीज हो चुके हैं. सपना के इन गानो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के करियर की बात करें तो वह बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं. इससे पहले सपना रियलिटी शो बिग बॉस में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने डांस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

वहीं आने वाले समय में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ धूम मचाने वाली हैं. डांस और म्यूजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब भोजपुरी फिल्म 'मजनूं' में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) के साथ नजर आएंगी. इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही 'मजनूं' बड़े बजट की भोजपुरी फिल्म होगी. फिल्म के निर्माता सुशील वर्मा और लेखक व निर्देशक ब्रजेश मौर्या हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)  निरहुआ के साथ पहली बार भोजपुरी फिल्म में काम करने जा रही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2021, 06:06:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.