logo-image

अंग्रेजी ना आने पर सपना चौधरी को करना पड़ा इन चीजों का सामना

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस की तारीफ हर कोई करता है. लेकिन बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना को कमाल की पहचान मिली.

Updated on: 27 Mar 2022, 01:42 PM

मुंबई:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस की तारीफ हर कोई करता है. लेकिन बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना (Sapna Choudhary) को कमाल की पहचान मिली. इसी के साथ लोग उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस (Sapna Choudhary) अपने हरियाणवी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके इस अंदाज पर हर कोई फिदा है. ऐसा ही एक किस्सा एक्ट्रेस ने शेयर किया है, जिसे सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई यहां तक की खुद सपना भी बताते हुए हंस पड़ी.

यह भी जानिए -  फिल्म RRR को देखने के बाद महेश बाबू का हुआ ऐसा हाल, लगातार दे रहे हैं रिएक्शन

 आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary)ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक बार मैं बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी, सीट देखा मुझे लगा कि इन पर जो बैठता होगा कितना इंपॉर्टेंट होगा .लेकिन मुझे क्या पता था उसी पर आगे पीछे करना, खाना पीना शामिल है. इतने में एक एयर होस्टेस आती है और मुझसे पूछती है- मैडम आप क्या लेंगे. उसने यह बात अंग्रेजी में तीन चार शब्द में कही. मुझे उसकी अंग्रेजी समझ नहीं आई. मैंने सोचा भाई चुप रहने से तो बात बिल्कुल भी नहीं बनेगी. ऐसे में सपना ने जो किया उसे देख लोगों को हंसी तो आई ही साथ ही उनसे सीख भी मिली.सपना ने आगे कहा कि एयर होस्टेस नेपाली सी लग रही थी, अब मुझे समझ नहीं आया कि वह हिंदी समझ पाएगी या नहीं. तो मैंने न हिंदी बोली न अंग्रेजी, मैंने हरियाणवी में कह डाला- मैडम जी एक ग्लास पानी ला दें. सपना का यह किस्सा सुन वहां मौजूद सभी हंस पड़े. उनका यह वाक्या सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.