logo-image

फिल्म RRR को देखने के बाद महेश बाबू का हुआ ऐसा हाल, लगातार दे रहे हैं रिएक्शन

फिल्म आरआरआर (Rrr) रिलीज होते ही पर्दे पर छा गई है फैंस इस फिल्म (Rrr) को देख कर निहाल हो गए हैं. इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है.

Updated on: 27 Mar 2022, 12:21 PM

मुंबई:

फिल्म आरआरआर (Rrr) रिलीज होते ही पर्दे पर छा गई है फैंस इस फिल्म (Rrr) को देख कर निहाल हो गए हैं. इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है.फिल्म (Rrr) के गाने और डॉयलाग्स हर किसी के जुबां पर रट गए हैं. फिल्म (Rrr) की तारीफ करने में अब तो कई बड़े स्टार भी शामिल हो गए हैं. जिसमें साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी हैं. वो फिल्म (Rrr)की तारीफ एक बार नहीं बल्कि कई बार कर चुके हैं. 

यह भी जानिए -   World Theatre Day: स्ट्रीट थिएटर ने बनाया आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड का स्टार

आपको बताते चले कि एक्टर (Mahesh Babu) ने फिल्म आरआरआर की तारीफ करते हुए लिखा, पूरी टीम को आरआरआर जैसी फिल्म बनाने के लिए सलाम. बहुत गर्व है. मुबारक हो. एक्टर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, जूनियर एनटीआर और रामचरण अपने स्टारडम से ऊपर उठ चुके हैं. फिल्म में उनका प्रदर्शन इस दुनिया से परे है. नाटू- नाटू गाने में ऐसा लग रहा है, जैसे गुरुत्वाकर्षण है ही नहीं. वह वाकई उड़ रहे थे. वहीं उन्होंने (Mahesh Babu) अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, एक तरफ फिल्में होती हैं और दूसरी तरफ एसएस राजामौली की फिल्म होती है. आरआरआर अद्भुत है. स्तर, भव्य दृश्य, संगीत और भावनाएं सब कल्पना से परे हैं. कमाल का है और जबरदस्त है.