News Nation Logo
Banner

Santok Singh Death Threat : शहनाज गिल के पिता ने पंजाब छोड़ने की कही बात

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Oct 2022, 04:51:08 PM
9048945879658

Shehnaaz Gill, Santok Singh (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनको खबरों में आने की वजह ढूंढनी नहीं पड़ती है. लेकिन इस बार वो नहीं उनके पिता लगातार खबरों में बने हुए हैं. उनके पिता संतोख सिंह सोखी गिल को हाल ही में एक फोन कॉल पर जान से मारने  (Shehnaaz Gill Father Threatened With Death) की धमकी मिली थी, जिसके चलते उनके पिता काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं हुआ , जब वो ऐसी चीजों का शिकार हुए हो. कुछ समय पहले उन्होंने बताया था कि उनपर हमला भी हुआ था. वहीं उन्होंने खुद को मिली धमकी पर एक्शन ना लिए जाने पर पंजाब छोड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी (Punjab Police) नहीं हुई तो वह पंजाब छोड़ देंगे.  चलिए जानते हैं उनके पिता ने क्या कहा है ? 

यह भी जानिए -  Ram Setu: अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का ट्रेलर हुआ रीलीज

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santok Singh) ने पंजाब छोड़ने को लेकर कहा कि, 'मैं शनिवार को अमृतसर ग्रामीण पुलिस के एसएसपी के पास एक फोन पर मिली धमकी के बारे में शिकायत दर्ज कराने गया था. उन्होंने कहा कि वह मुझे दीवाली से पहले मार डालेगा. मेरा मानना ​​​​है कि वे मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते हैं क्योंकि मैं एक प्रमुख हिंदू नेता हूं.'

पुलिस से मामले में एक्शन लेने की अपील करते हुए उन्होंने चेतावनी दी, 'अगर कोई गिरफ्तारी नहीं हुई, तो मैं जल्द ही पंजाब छोड़कर कहीं और बसने के लिए मजबूर हो जाऊंगा.' हालांकि एसपी जसवंत कौर ने आश्वासन देते हुए कहा, 'मामले की जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी.' उनका यह बयान लगातार खबरों में बना हुआ है, जिसपर अब कई बड़े लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. 

First Published : 11 Oct 2022, 04:51:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.