News Nation Logo

Ram Setu: अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का ट्रेलर हुआ रीलीज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Oct 2022, 04:09:59 PM
0080870 70

Akshay Kumar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड अभिनेता 'अक्षय कुमार'( Akshay Kumar) इन दिनों चर्चा में हैं, इसकी वजह है उनकी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu). फिल्म का टीजर 26 सितंबर को आ गया था, जिसे देखकर फैंस में फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया. वहीं फैंस को फिल्म रीलीज का इंतजार बेसब्री से है. इसी बीच फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जिसे सुन सभी खुश हो जाएंगे. बता दें कि एक्शन, एडवेंचर और सस्पेंस से भरी इस फिल्म का ट्रेलर 11 अक्टूबर यानी आज रीलीज हो गया है. साथ ही यह फिल्म जल्द ही यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेंगी.

यह भी जानिए - Aamir Kiara Controversy : आमिर-कियारा के नए ऐड को देखकर भड़के विवेक अग्निहोत्री

सोशल मीडीया पर यह ट्रेलर जमकर वायरल हो रहा है, फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही इसे रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है, बात करें ट्रेलर की तो ट्रेलर की शुरुआत कोर्ट रूम में सुनवाई के साथ हुई, जहां सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से राम सेतु को तोड़ने की इजाजत मांगी है. वहीं बात की जाए ट्रेलर के अंत की तो अक्षय अपने कंधे पर पुल से एक पत्थर लेकर समुद्र से बाहर आते हुए दिखते हैं. यह फिल्म महाकाव्य रामायण में राम सेतु पुल पर आधारित है. रामायण के अनुसार, भगवान राम ने अपनी पत्नी सीता को बचाने के लिए उनकी सेना के साथ लंका तक पहुंचने के लिए राम सेतु पुल का निर्माण किया था. 

बात करें फिल्म की तो इस फिल्म के निर्देशक 'अभिषेक शर्मा' (Abhishek Sharma) हैं,  यह फिल्म 'ऊटी', 'दमन एंड दीव' और 'मुंबई' के पास शूट की गई है, इस फिल्म में 'अक्षय कुमार' ( Akshay Kumar) के साथ लीड रोल में 'जैकलीन फर्नांडिज' (Jacqueline Fernandez),'नुसरत भरूचा' (Nushrat Bharucha),'सत्यदेव कंचरण' (Satya Dev Kancharana) ,और 'एम. नासिर' (M.Nasir) मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन 'अरुणा भाटिया' (Aruna Bhatia) और फिल्म का निर्देशन 'विक्रम मल्होत्रा' (Vikram Malhotra) ने किया है. फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) 25 अक्टूबर को रीलीज होगी.

First Published : 11 Oct 2022, 04:06:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.