News Nation Logo

Aamir Kiara Controversy : आमिर-कियारा के नए ऐड को देखकर भड़के विवेक अग्निहोत्री

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Oct 2022, 02:52:38 PM
90497966

Aamir Khan, Kiara Advani, Vivek Agnihotri (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

आमिर खान (Aamir Khan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने एक ऐड के चलते लगातार ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, इस ऐड में आमिर और कियारा शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं, जिसमें दोनों एक शादी की रस्म को अलग अंदाज से करते हुए नजर आ रहे हैं. जैसी ही यह ऐड सामने आया है लोग काफी ज्यादा भड़क (Aamir Kiara New Ad In Controversy) गए हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह हिंदू धर्म को आहत पहुंचाने वाला विज्ञापन हैं. लोग इस विज्ञापन का इस हद तक विरोध करने लगे हैं कि उस बैंक से दूरी बनाने की बात कह रहे हैं. 

लोगों का कहना है कि हर बार आखिर क्यों हिंदू रिवाजों को गलत और उसमें बदलाव की बात कही जाती है. जहां एक तरफ हर कोई इस ऐड का विरोध कर रहा है. वहीं कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी इस ऐड को निशाना बनाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

आमिर-कियारा का विवादित ऐड यहां देखें -

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri Criticizes Aamir-Kiara News Ad) ने आमिर-कियारा के ऐड (Aamir Kiara New AD) को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और लिखा- ' मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि सामाजिक और धार्मिक परंपराओं को बदलने के लिए बैंक कब से जिम्मेदार हो गए हैं? मुझे लगता है एयू बैंक इंडिया को भ्रष्ट बैंकिंग व्यवस्था को बदलकर सक्रियता से काम लेना चाहिए. ऐसी बकवास करते हैं फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे हैं. बेवकूफ.' उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस विज्ञापन को एक विज्ञापन के तौर पर ही ले रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे एक सोची समझी साजिश तक बता रहे हैं. हालांकि बैंक ने अभी तक इस विज्ञापन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

First Published : 11 Oct 2022, 02:52:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.