logo-image

Sushant Suicide Case: नेपोटिज्म की चर्चाओं के बीच पुलिस की पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने किया ये बड़ा खुलासा

मुंबई पुलिस ने न‍िर्देशक से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की जिसमें लगभग 30 से 35 सवाल उनसे पूछे गए. खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पुलिस को बताया कि सुशांत को उन्होंने 2 बार एप्रोच किया था

Updated on: 07 Jul 2020, 02:58 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में बीते दिनों मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का बयान दर्ज किया था. मुंबई पुलिस ने न‍िर्देशक से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की जिसमें लगभग 30 से 35 सवाल उनसे पूछे गए. खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पुलिस को बताया कि सुशांत को उन्होंने 2 बार एप्रोच किया था.

यह भी पढ़ें: कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की कहानी बयां करेगी फिल्म 'शेरशाह', सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया Video

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कहा कि फिल्म 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्‍तानी' के लिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अप्रोच किया था मगर यश राज बैनर की फिल्‍मे में फंसे होने के चलते उनके पास डेट नहीं थी और फ‍िर उन्‍हें कभी अप्रोच नहीं किया. फिल्ममेकर ने बताया कि वह अपनी 4 फिल्मों में सुशांत को कास्ट करने का प्लान बना रहे थे. लेकिन डेट मैच न होने के कारण उन्हें नहीं कास्ट कर पाए.

यह भी पढ़ें: अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कहा, हर रोज का नाटक परेशान करने वाला...

View this post on Instagram

Clap Clap ☠️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

View this post on Instagram

Sunday💥 with some mild tennis 🎾 and some hardcore horror flicks ☠️ ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने बताया कि उन्होंने सुशांत को किसी फिल्म से ड्राप नहीं किया था और न ही उन्हें रिप्लेस किया गया था. उन्होंने बताया कि हमारी मुलाकात 'सरस्‍वती चंद्र' नाम के एक सीरियल की कॉस्टिंग के दौरान हुई थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड की दुनिया तक अपनी एक अलग पहचान और नाम बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सुसाइड केस में अब कर 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. सुशांक के निधन के बाद से ही फैंस के साथ-साथ रूपा गांगुली, शेखर सुमन और कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की.