logo-image

Bedhadak: शनाया कपूर को लॉन्च कर रहे हैं करण जौहर, नेपोटिज्म की वजह से हुए ट्रोल

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ इस फिल्म से लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद से एक बार फिर से करण जौहर को कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं

Updated on: 03 Mar 2022, 05:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' (Bedhadak) का पोस्टर रिलीज हो गया है. शनाया कपूर को बॉलीवुड किंग करण जौहर (Karan Johar) लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें शनाया के साथ 2 एक्टर नजर आ रहे हैं. शनाया के साथ इस फिल्म से लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद से एक बार फिर से करण जौहर को कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन या सारा में 'कौन लगा ज्यादा सुंदर', एक्टर ने Photo के साथ पूछा सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सबके सामने निमृत बनकर बेधड़क बहुत ही खूबसूरत शनाया कपूर आ रही हैं. वह जो एनर्जी स्क्रीन पर लेकर आएंगी उसे देखने का मैं इंतजार नहीं कर पा रहा.' शशांक खेतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ शनाया की फिल्म के पोस्टर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं. आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले करण जौहर की फिल्म का पोस्टर देखकर लग रहा है कि इसमें भी स्कूल या कॉलेज का ड्रामा देखने को मिल सकता है.