logo-image

शनाया कपूर ने बेली डांस से मचाया तहलका, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. कभी शनाया की बोल्ड तस्वीरें वायरल होती हैं कभी उनके डांस वीडियो

Updated on: 15 Mar 2021, 06:15 PM

highlights

  • संजय कपूर की बेटी शनाया सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं
  • शनाया का डांस वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो में शनाया बेली डांस करती हुईं नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. कभी शनाया की बोल्ड तस्वीरें वायरल होती हैं कभी उनके डांस वीडियो. हाल ही में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की डांस टीचर ने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के इस वीडियो को हजारों व्यूज और कमेंट मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया के बर्थडे पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने ऐसे किया विश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Muthreja (@sanjanamuthreja)

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बेली डांस करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में शनाया किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह ही बेली डांस कर रही हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की डांस टीचर संजना मुथरेजा ने वीडियो शेयर करते हुए शनाया को टैग भी किया है. वीडियो में शनाया की अदाएं देखने लायक हैं. इससे पहले भी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बेली डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, फैंस के लिए छोड़ा ये संदेश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Muthreja (@sanjanamuthreja)

शनाया कपूर ने कुछ महीने पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. शनाया का ऑफिशियल इंस्टाग्राम उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. तस्वीरों में शनाया का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. शनाया के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. खबरों के मुताबिक, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. फैंस को भी उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बात करें हाल ही में उनकी फिल्म रूही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में शनाया ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.