logo-image

आलिया के बर्थडे पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने ऐसे किया विश

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें 'कूलेस्ट गर्ल' कहा है

Updated on: 15 Mar 2021, 05:37 PM

highlights

  • आलिया को उनकी होने वालीं सासू मां नीतू कपूर ने विश किया है
  • आलिया आज 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • नीतू कपूर ने आलिया को कूल लड़की कहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर आलिया की होने वालीं सासू मां और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें बेहद खास अंदाज में बधाई दी है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें 'कूलेस्ट गर्ल' कहा है. आलिया के बर्थडे पर नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे खुशहाल और कूल लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं. अपनी सकारात्मकता और मजबूती से ऐसे ही सबको प्रेरित करती रहो. तुम्हें ढेर सारा प्यार आलिया भट्ट.'

यह भी देखें: Birthday Special: आलिया भट्ट की इन 15 खूबसूरत तस्वीरों से नजर नहीं हटा पाएंगे आप

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का आलिया को विश करते हुए प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर और आलिया की डेटिंग की अफवाहें आजकल जोर-शोर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दिसंबर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सवाई माधोपुर में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास स्थित रिसॉर्ट अमन-ए-खास में छुट्टियां मनाने गई थीं. वहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने नए साल का जश्न रणबीर, उनकी मां नीतू और अपनी मां सोनी राजदान आदि के साथ मनाया था.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट बनीं 'सीता', दमदार है फिल्म RRR में एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)


15 मार्च 1993 को मुंबई में जन्मीं आलिया भट्ट निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मुंबई के जमनाबाई स्कूल से पढ़ाई की है. आलिया को बचपन से ही अभिनय का शौक था. आलिया ने बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. आलिया ने फिल्म 'संघर्ष' में प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था. आलिया ने बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था, इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आलिया इन दिनों रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. आलिया के काम की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र और डार्लिंग्स में भी नजर आएंगी.