logo-image

कुंडली भाग्य के संजय गगनानी व्यस्त शेड्यूल के साथ फिटनेस पर कैसे ध्यान देते हैं?

कुंडली भाग्य के संजय गगनानी व्यस्त शेड्यूल के साथ फिटनेस पर कैसे ध्यान देते हैं?

Updated on: 12 May 2022, 02:15 PM

मुंबई:

टीवी अभिनेता संजय गगनानी व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच अपने फिटनेस पर ध्यान रखने के बारे में खुलकर बात की। गगनानी को कुंडली भाग्य में पृथ्वी मल्होत्रा की भूमिका के लिए जाना जाता है।

संजय ने कहा, मुझे डांस करना पसंद है और इसलिए मैं अपनी दिनचर्या में एक डांस वर्कआउट को शामिल करता हूं। चूंकि हमारे जैसे करियर में समय का महत्व है, डांस एक ही बार में दो काम करता है, फिटनेस के साथ-साथ रिलैक्स में भी मदद करता है।

कभी-कभी दौड़ना, जॉगिंग और कार्डियो जैसी मिक्स चीजों को भी जोड़ता हूं। वर्कआउट के साथ-साथ व्यस्त शेड्यूल को प्रबंधित करने के लिए आंतरिक शक्ति और इच्छाशक्ति की आवश्यकता होती है, जो ताजा और स्वस्थ हो। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आप कैसे दिखना चाहते हैं और यदि आप एक निश्चित तरीके से दिखना चाहते हैं, तो आप खुद उस पर काम करेंगे।

मुंबई की गर्मियों में वह अपने फिटनेस को कैसे बनाए रखते हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा, इस बेहद गर्म जलवायु में, मैं अपने पानी का सेवन बढ़ाता हूं। मैं ताजे फलों का सेवन करता हूं और जो मुझे हाइड्रेटेड रहने में मदद करते हैं। फिट रहने का सबसे अच्छा मंत्र है स्वस्थ खाना, जहरीले लोगों और खाद्य पदार्थों से दूर रहना।

बैरी पिया, हमारी देवरानी, एनकाउंटर, वीरा, सावधान इंडिया और हल्ला बोल जैसे कई शो में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले संजय ने दो फिल्मों रक्तबीज और हीरोइन में भी काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.