logo-image

भगवान शिव बनने जा रहे हैं Sanjay Dutt, तांडव करते आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर Sanjay Dutt वो दमदार शख्सियत हैं जिनकी एक्टिंग का बोलबाला हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक है. संजय दत्त ने अपने करियर में कई उम्दा और अलग अलग किरदार निभाए हैं. ऐसे में अब संजय दत्त भगवान शिव बनने की तैयारी में हैं.

Updated on: 16 Feb 2022, 07:44 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 80 के दशक से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. समय के साथ-साथ उनकी डिमांड इंडस्ट्री में बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के निर्माता-निर्देशक तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) पर पहले से ही आंखें बंद करके करोड़ों का दांव खेलने को तैयार रहते थे और अब साउथ निर्माता भी उन पर विश्वात जता रहे हैं. 'केजीएफ 2' (KGF 2) में संजय दत्त खूंखार विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे, जो इस बात का सबूत है कि बॉलीवुड के मुन्ना भाई अब साउथ इंडस्ट्री में भी तहलका मचाने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी हैं प्रेग्नेंट, बेबी बंप में शेयर की Photo

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त के हाथ एक मेगा बजट म्यूजिक वीडियो लगा है, जिसमें वो भगवान शिव का किरदार निभाते दिखेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में जानकारी दी है कि संजय दत्त ने एक म्यूजिक वीडियो के लिए सोहम शाह के साथ हाथ मिलाया है. सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है, 'यह सोहम शाह का आइडिया था कि संजय दत्त को म्यूजिक वीडियो के लिए साइन किया जाए.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

उनके और संजय दत्त के रिश्ते काफी अच्छे हैं. जब उन्होंने संजय दत्त से म्यूजिक वीडियो के बारे में बात की तो वो तुरंत तैयार हो गए. संजय दत्त इस वक्त यूएस में हैं और जैसे ही वो वहां से लौटेंगे, इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस म्यूजिक वीडियो को बहुत बड़े स्तर पर शूट किया जाएगा. निर्माता दीपक मुकुट इस म्यूजिक वीडियो को सपोर्ट कर रहे हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

बताते चलें कि संजय दत्त इस साल 'शेरशाह', 'केजीएफ 2' और 'पृथ्वीराज' जैसी बिग बजट फिल्मों में अहम किरदार प्ले करते दिखेंगे. इन तीनों ही फिल्मों में संजय दत्त अलग-अलग लुक्स में दिखेंगे अगर ऐसा कहा जाए कि संजय दत्त अकेले ऐसे अभिनेता हैं, जो दमदार किरदारों के लिए साउथ से लेकर बॉलीवुड निर्माताओं की पहली पसंद हैं तो गलत नहीं होगा.