logo-image

Sanjay Dutt ने कैंसर के साथ की थी 'KGF 2' के क्लाइमेक्स की शूटिंग

'केजीएफ : चैप्टर 2' (KGF 2) में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन भी नजर आएंगी. संजय दत्त ने फिल्म में अधीरा का किरदार निभाया है

Updated on: 13 Apr 2022, 07:08 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 2' का इंतजार अब खत्म होने वाला है. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन भी नजर आएंगी. संजय दत्त ने फिल्म में अधीरा का किरदार निभाया है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भारत में कोविड फैला था और उसी समय एक्टर संजय दत्त को कैंसर की बीमारी की भी जानकरी मिली थी. फिल्म का कुछ हिस्सा संजय ने इलाज से पहले तो बाकी शूटिंग कैंसर से जंग जीतने के बाद पूरी की थी. 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की शादी की रस्मों में शामिल होने पहुंची Kareena-Karisma

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

फिल्म की शूटिंग के दौरान की यादों को ताजा करते हुए संजय दत्त ने बताया कि फिल्म की टीम बहुत सहायक थी. संजय दत्त ने कहा, ' फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मेरे स्वास्थ्य और भलाई के बारे में शूटिंग के दौरान चिंतित थे, जबकि मैं अपनी भूमिका अधीरा के बारे में चिंतित था.' संजय दत्त ने बताया कि निर्देशक प्रशांत नील उनके स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित थे और उन्होंने केजीएफ: चैप्टर 2 के कुछ सीन के लिए बॉडी को डबल का उपयोग करने पर जोर दिया लेकिन संजय ने सभी सीन की शूटिंग खुद ही पूरी की. संजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बिनॉय गांधी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'घुड़चढ़ी' का पहला शेड्यूल पूरा किया है. इसके अलावा वह 'पृथ्वीराज', 'तुलसीदास जूनियर' और 'शमशेरा' में नजर आएंगे.