logo-image

रणबीर कपूर की शादी की रस्मों में शामिल होने पहुंची Kareena-Karisma

आज आलिया-रणबीर का मेहंदी का फंक्शन है जिसमें शामिल होने के लिए रणबीर कपूर की कजिन बहनें करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर पहुंची हैं

Updated on: 13 Apr 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding) की शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है. आज आलिया-रणबीर का मेहंदी का फंक्शन है जिसमें शामिल होने के लिए रणबीर कपूर की कजिन बहनें करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करिश्मा कपूर और करीना कपूर फंक्शन के लिए सजी-धजी नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना और करिश्मा लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. करिश्मा की बेटी समायरा भी अपने मामा रणबीर कपूर की शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia से पहले इन सेलेब्स ने सीक्रेट रखी शादी, लिस्ट में हैं बड़े-बड़े नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में करिश्मा कपूर येलो कलर के हैवी एम्ब्रॉडरी सलवार सूट में नजर आईं तो वहीं करीना कपूर सफेद रंग के लहंगे में नजर आईं. हालांकि दोनों की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. करीना और करिश्मा से पहले रणबीर के घर उनकी सगी बहन रिद्धिमा, उनके पति भरत साहनी और बेटी समारा पहुंची थीं. बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर और आलिया कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. भट्ट परिवार हो या फिर कपूर दोनों ने ही इस शादी को सीक्रेट रखा मगर फिर में शादी की तैयारियों से खबरें सामने आ गईं. जानकारी के मुताबिक, आलिया और रणबीर 15 अप्रैल को शादी रचाएंगे.