logo-image

करगिल के मास्टरमाइंड परवेज मुशर्रफ के साथ संजय दत्त की सिक्रेट मीटिंग हुई वायरल

बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के साथ देख लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हुई साथ ही गुस्सा भी आया.

Updated on: 17 Mar 2022, 06:59 PM

मुंबई:

भारत और पाकिस्तान के बीच इतना फासला आ चुका है कि जरा सी बात होती है तो लोगों का ध्यान अपने आप ही उसपर चला जाता है. हालांकि पाकिस्तान की हरकत ही ऐसी रहती है कि लोगों का खून खौल जाता है. वहीं साल 2016 में हुए उरी अटैक के बाद तो भारत और पाकिस्तान के बीच और भी ज्यादा दूरी आ गई है. इसके साथ ही भारत में अब पाकिस्तानी कलाकारों को बैन भी कर दिया गया है. और तनाव अभी का नहीं है ये काफी लंबे समय से चल रहा है. हालही में बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के साथ देख लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हुई साथ ही गुस्सा भी आया. इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद लोग तरह -तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  पोलैंड की करोलिना बिलावस्का के सिर पर सजा 2021 मिस वर्ल्ड का ताज, ऐसे दी सभी को मात

आपको बताते चले कि  संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे परवेज मुशर्रफ से मुलाकात करते दिख रहे हैं. दोनों की ये मुलाकात दुबई में हुई थी. इस वायरल फोटो को देखने के बाद कईयों का कहना है कि संजय दत्त और मुशर्रफ जिम में मिले. कुछ लोगों का मानना है कि वो एक्सिडेंटली मिले. तस्वीर में परवेज मुशर्रफ (जो कि दुबई में रहते हैं) व्हीलचेयर पर बैठे हैं. वहीं संजय दत्त किसी से बातचीत करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड एक्टर (Sanjay Dutt) करगिल के मास्टरमाइंड (Pervez Musharraf)के साथ क्या कर रहा है. वहीं कुछ लोग इस तस्वीर को देख खुश भी हुए.