News Nation Logo
Banner

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट' के कायल हुए संजय दत्त

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 03 Jul 2022, 10:23:24 AM
898320 sanjay dutt re

Sanjay dutt (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट' (Rocketry The Nambi Effect) आखिरकार पर्दे पर आ चुकी है. उनकी यह फिल्म आने से पहले भी खूब छाई हुई थी. अब रिलीज के बाद भी लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई है, जिसे देखो वो फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. फिल्म में वैज्ञानिक नांबी नारायण के किरदार को निभाने में माधवन ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. वो अपने किरदार में पूरी तरह ढल चुके हैं. उनका किरदार हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. इसके लिए एक्टर ने जी तोड़कर मेहनत की है. उनकी फिल्म (Rocketry The Nambi Effect) फैंस को को लुभा ही रही है. लेकिन फिल्म के दीवाने बॉलीवुड के दिग्गज स्टार भी हो गए हैं. तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो दिग्गज स्टार. 

यह भी जानिए -  इन बॉलीवुड स्टार्स ने वन नाइट स्टैंड करके उसी से बसाया घर

आपको बता दें, वो और कोई नहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) हैं. जिन्होंने ट्वीट कर रॉकेट्री फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए कहा, रॉकेट्री फिल्म, एक अविश्वस्नीय कहानी है. आर माधवन की परफॉर्मेंस अमेजिंग होने के साथ ही यह निर्देशन का नया रूप है. बता दें की अभिनेता आर माधवन ने रॉकेट्री में अभिनय के साथ ही इसका निर्देशन भी किया है. इसी के साथ एक्टर ने आगे लिखा. 'रॉकेट्री दा नांबी इफेक्ट की टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं'.

बात करें फिल्म की तो 'रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान यानी इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायण के जिंदगी पर आधारित है. फिल्म (Rocketry The Nambi Effect)में माधवन नांबी नारायण के किरदार में हैं, वहीं एक्ट्रेस सिमरन उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.  इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में हैं.

First Published : 03 Jul 2022, 10:23:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.