logo-image

इन बॉलीवुड स्टार्स ने वन नाइट स्टैंड करके उसी से बसाया घर

कई स्टार्स को लेकर यह खबर सामने आई है कि उन्होंने लाइफ में कभी ना कभी 'वन नाइट स्टैंड' (One night stand) किया है, जिसे जानकर लोग हैरान हो गए हैं.

Updated on: 03 Jul 2022, 09:52 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Celebs) किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. वो अपनी बातों को खुलकर रखते हैं. फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार्स पर अपनी नजर बनाए रखते हैं. लेकिन इन स्टार्स (Bollywood Celebs) की जिंदगी थोड़ी अटपटी और नॉर्मल लोगों के लाइफस्टाइल से काफी अलग होती है, जिसे जानने के बाद लोगों के होश तक उड़ जाते हैं, कभी कभार एक्टर्स अपनी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे कर देते हैं, जो शायद हर किसी पसंद आए ये जरूरी भी नहीं होता है. दरअसल, हाल ही में इंडस्ट्री के कई स्टार्स को लेकर यह खबर सामने आई है कि उन्होंने लाइफ में कभी ना कभी  'वन नाइट स्टैंड' (One night stand) किया है, जिसे जानकर लोग हैरान हो गए हैं. तो चलिए जानते हैं उन कुछ स्टार्स के बारे में जिन्होंने 'वन नाइट स्टैंड' किया है. 


इमरान हाशमी

पहले नम्बर पर हैं इमरान हाशमी जिन्होंने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि उन्होंने 'वन नाइट स्टैंड' (One night stand) किया था. इस चैट शो में करण जौहर ने इमरान हाशमी से जब पूछा था कि आप अपने जवानी के दिनों की कौन-सी चीज सबसे ज्यादा याद करते हैं? इस पर उन्होंने मुस्कुराकर जवाब दिया था वन नाइट स्टैंड. अभिनेता के इस जवाब पर करण जौहर भी चुप रह गए थे.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं, जिन्होंने भी वन नाइट स्टैंड (One night stand) किया है और इस बात का खुलासा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया था. अभिनेता ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक से अधिक बार वन नाइट स्टैंड किया था.

कश्मीरा शाह-कृष्णा अभिषेक

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी है और दोनों का रिश्ता भी 'वन नाइट स्टैंड' (One night stand) से शुरू हुआ था. इस बात का खुलासा कृष्णा ने एक इंटरव्यू में किया था। कॉमेडियन ने बताया था कि हमारा प्यार एक वैनिटी वैन में शुरू हुआ था. रात हो गई थी और हम वैन में बैठे थे. फिर लाइट चली गई. मैंने पूछा कि अब क्या करना है, तब कैश (कश्मीरी) ने वापस पूछा, 'क्यों, कुछ करना होगा और इसी तरह हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया.