logo-image

फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' में नजर आएंगे संजय दत्त, पोस्टर हुआ रिलीज

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' (Toolsidas Junior) का  पोस्टर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 11 Dec 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' (Toolsidas Junior) का पोस्टर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फिल्ममेकरआशुतोष गोवारिकर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' (Toolsidas Junior) के पोस्टर को निर्देशक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र का किसानों के लिए छलका दर्द, Tweet कर कही ये बात

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने पोस्ट के साथ लिखा, 'एक म्यूजिक कोलैबोरेशन जो मूवी कोलैबोरेशन बन गया है. अपनी क्यू स्टिक्स तैयार रखो. #ToolsidasJunior जल्द आ रही है.' फिल्म के पोस्टर में एक इंसान के हाथ में सिल्वर बॉल नजर आ रही है जिस पर ट्रॉफी बनी हुई है. सोशल मीडिया पर लोगों को ये पोस्टर काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: KBC 12: कियारा आडवाणी से शादी के सपने देखने वाले विजय पाल नहीं दे पाए इस सवाल का जवाब

इस फिल्म के अलावा संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार संजू बाबा फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आए थे. फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज किया गया था. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इसके अलावा संजय दत्त पीरियड ड्रामा फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj The Pride Of India) में भी नजर आएंगे.