News Nation Logo
Banner

Ranveer Singh की ये हरकत Sanjay Dutt को नहीं आई पसंद! सरेआम की बेइज्जती

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 21 Oct 2022, 04:18:24 PM
1105534 sajnu

Ranveer की ये हरकत Sanjay Dutt को नहीं आई पसंद! सरेआम करी बेइज्जती (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त को कौन नहीं जानता. अभिनेता अपनी बातों को निडरता के साथ लोगो के सामने रखने के लिए जानें-जाते हैं. हाल में एक ऐसा ही किस्सा सुनने में आया है. जहां एक्टर को अमेज़न मिनी के 'केस तो बनता है' (case to banta hai) शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया था. जहां उन्होंने बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर अपने कुछ विचार रखे, जिसे सुनकर दर्शक रह गए दंग. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon miniTV (@amazonminitv)

आपको बता दें कि, शो के दौरान जब शो के होस्ट वरुन शर्मा (Varun Sharma) ने उनसे सवाल पूछा कि " अगर खलनायक का रीमेक बने तो इन में से कौन से एक्टर को आपका रोल नहीं करना चाहिए- रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) या विक्की कौशल (Vicky Kaushal)". इसके बाद संजय का जवाब सुनकर सभी लोग दंग रह गए. उन्होंने कहा " रणवीर सिंह, वो तो आज कल कपड़े ही नहीं पहनता है". संजय दत्त की ये बात रणवीर सिंह के न्यूड मैगजीन फोटोशूट की तरफ इशारा करती है. बता दें एक मैगजीन के लिए रणवीर सिंह न्यूड पोज देने के विवाद में फंसे थे. एक्टर ने अपनी इन तस्वीरों को जून में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था.

इसके अलावा, संजय दत्त को अपने दोस्त और शो के होस्ट रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के साथ थिरकते हुए भी देखा गया था. साथ ही संजय दत्त ने अपने दोस्त और 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) के को-एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) को भी याद किया. क्योंकि उन्हें शो के दौरान कॉमेडियन सुगंधा भोसले (Sugandha Bhosle) में एक नया और 'खूबसूरत' सर्किट देखने को मिला. बता दें कि काले रंग का कुर्ता और चश्मा पहने, सुगंधा शो में सर्किट के रूप में नजर आई. उनके लुक से खुश होकर संजय ने कहा, "इतना खूबसूरत सर्किट आज ही देखा मैंने"

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 16: Nimrit Alhuwalia ने रात के अंधेरे में मचाया आतंक तो हुआ ये

आपको बता दें कि, 'केस तो बंता है' एक वीकली कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) पब्लिक प्रासीक्यूटर  और डिफेंस लॉयर का किरदार निभाते हैं. इसमें कुशा कपिला (Kusha Kapila) को जज के रूप में भी दिखाया गया है जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों के भाग्य का फैसला करती हैं.

First Published : 21 Oct 2022, 03:36:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.