News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 16: Nimrit Alhuwalia ने रात के अंधेरे में मचाया आतंक तो हुआ ये

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 21 Oct 2022, 02:38:18 PM
Nimrit Ahluwalia

Bigg Boss: Nimrit Alhuwalia ने रात के अंधेरे में मचाया आतंक तो हुआ ये (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

दर्शकों को बिग बॉस का ये नया सीजन बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही शो के हालिया एपिसोड भी काफी आकर्षक रहे हैं. शो के कंटेस्टेंट्स के बीच इमोशनल ड्रामा और फाईट्स भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं और अब शो का एक नया प्रोमो सबके सामने आया है. इसे देखकर दर्शक अब अगले एपिसोड का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि, हाल ही में चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने प्रोमो शेयर किया था, जिसमें कन्टेस्टेंट्स को एक-दूसरे से शरारत करते हुए देखा गया था. इस कारण प्रियंका और अर्चना नाराज हो गए. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया गया था, “रात के अंधेरे में हुआ मस्ती मजाक, तो आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे बिगड़ी बात? देखो #बिगबॉस16 सोम-शुक्र रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे, सिर्फ #कलर्स पर. कभी भी @वूट #BB16 #BiggBoss @beingsalmankhan पर”

यह भी पढ़ें - दिवाली के अवसर पर इन तीन फिल्मों के बीच होने वाला है क्लैश,जानें किसका पलड़ा है भारी

दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया है कि निम्रत कौर (Nimrit Kaur Alhuwalia) घर के सदस्यों के साथ एक शरारत कर रही है. वह रात के समय भूत बनकर लोगों को डराती हैं और इन सबको देखकर उनके साथ कैप्टन शिव ठाकरे (Shiv Thakre) भी हंसते हैं. हालांकि, यह शरारत प्रियंका (Priyanka Chaudhary) और अर्चना (Archana Gautam) को अच्छी नहीं लगती है और वे अपने घरवालों पे गुस्सा करते हैं. प्रियंका जहां शिव पर उत्पात मचाने का आरोप लगाती हैं, वहीं अर्चना सभी को जगाने के लिए चम्मच से थाली पीटती हैं और उन पर नींद न आने का आरोप लगाती हैं. इसके अलावा, 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss season 16) के नए एपिसोड में, शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपने मतभेदों को दूर किया और सुलह कर ली है.

First Published : 21 Oct 2022, 02:36:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.