logo-image

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने दिखाए अपने बॉडी पर पड़े निशान, उनकी दूसरी मां ने किया ऐसा कमेंट

एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने एक पोस्ट के जरिए अपने बॉडी पर पड़े स्ट्रैच मार्क्स को दिखाया है.

Updated on: 19 Jul 2022, 02:09 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अक्सर खबरों में बनीं हुई होती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपने फैंस को हैरान करती रहती हैं. उनके पोस्ट पर फैंस भी खूब दिलचस्पी दिखाते हैं, जैसे ही त्रिशाला कोई पोस्ट करती हैं. उसपर फैंस का रिएक्शन आना शुरू हो जाता है. सोशल मीडिया के जरिए वो (Trishala Dutt)अक्सर अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने (Trishala Dutt) ने एक पोस्ट के जरिए अपने बॉडी पर पड़े स्ट्रैच मार्क्स फ्लॉन्ट करते हुए उसकी एक तस्वीर शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने (Trishala Dutt)उसे एक कैप्शन से कंपलिट किया है. 

यह भी जानिए -  ऐश्वर्या राय बच्चन फिर बनने वाली हैं मां, बेबी बंप लॉन्ग कोट से छिपाती नजर आईं

अगर बात करे त्रिशाला दत्त कि तो वो संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. वहीं त्रिशाला अपनी दूसरी मां मान्यता दत्त (Manyatta Dutt) के भी काफी करीब हैं. ऐसे में मान्यता (Manyatta Dutt) ने भी त्रिशाला की इस तस्वीर पर कमेंट किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही त्रिशाला ने एक लंबा नोट लिखा और अपने स्ट्रेच मार्क्स के बारे में बात की.

उन्होंने साझा किया कि ये निशान उन्हें वेट लूज जर्नी की याद दिलाते हैं. त्रिशाला ने यह भी खुलासा किया कि वर्षों से निशान फीके पड़ गए हैं, लेकिन वह अब भी उन्हें गर्व से फ्लॉन्ट हैं. जल्द ही, उनकी दूसरी मां, मान्यता (Manyatta Dutt) ने इस पोस्ट पर आग इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया शेयर की.