News Nation Logo

ऐश्वर्या राय बच्चन फिर बनने वाली हैं मां, बेबी बंप लॉन्ग कोट से छिपाती नजर आईं

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Jul 2022, 12:30:38 PM
colllage 02

Aishwarya Rai Bachchan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक तरफ एक्ट्रेस अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन को लेकर वहीं दूसरी तरफ प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार खबरों में हैं. एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. लोग जानना चाहते हैं क्या वाकई एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं. हालांकि इस खबर पर  ऐश्वर्या राय बच्चन ने या फिर उनके पति अभिषेक बच्चन ने कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन उनके एयरपोर्ट लुक को देखने के बाद से प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हो गईं हैं.  हाल ही में पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक्ट्रेस  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं हैं, इस दौरान वो अपने पेट को बार - बार अपने लॉन्ग कोट से ढकती हुई नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए -  Kriti Sanon ने नहीं किया कोई सब्र, डायरेक्ट अपने पार्टनर को ले आयी सबसे सामने!

आपको बता दें, इस दौरान ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने ब्लैक कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ था, जबकि आराध्या ब्लैक और अभिषेक ग्रे-लाइट पिंक कलर के ट्रैकसूट में दिखाई दे रहे थे. तीनों ने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ था. ये वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट लग रही हैं.

साथ ही ऐश्वर्या के ढीले ढाले कपड़े देखने के बाद और उनके चलने के अंदाज को लेकर भी कमेंट सेक्शन में लोगों का यहीं कहना है कि बच्चन परिवार की बहू अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि हमारा चैनल अभी इसकी पुष्टि नहीं करता है. बता दें कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan)अभिषेक और आराध्या न्यू यॉर्क से वेकेशन मना कर लौटे हैं. 

First Published : 19 Jul 2022, 12:30:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.