logo-image

Kriti Sanon ने नहीं किया कोई सब्र, डायरेक्ट अपने पार्टनर को ले आयी सबसे सामने!

कृति सेनन (Kriti Sanon) इस समय बॉलीवुड की काफी चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसके बाद से ये कहा जाने लगा है कि एक्ट्रेस इस तरह से अपने पार्टनर को सबके सामने ला रहीं हैं.

Updated on: 19 Jul 2022, 10:50 AM

नई दिल्ली:

कृति सेनन (Kriti Sanon) इस समय बॉलीवुड की काफी चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई हैं. अक्सर कोई-न-कोई वजह उन्हें चर्चा में ले ही आती है. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ नाइट आउट पर स्पॉट की गई. अब आप सोच रहे होंगे कि भला इसमें क्या खास है. तो आपको बता दें कि इस दौरान उनके साथ सिंगर स्टेबिन बेन (Kriti Sanon Stebin Ben) भी दिखाई दिए हैं. जिसके बाद से दोनों की डेटिंग (Kriti Sanon dating) के कयासों से खबरों का बाजार गर्म हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

एक्ट्रेस की इस लेटेस्ट वीडियो (Kriti Sanon viral video) में देखा जा सकता है कि वे सभी बाहर आते हैं. फिर कृति अपने पेरेंट्स के साथ दिखती हैं. वहीं, इस दौरान स्टेबिन भी सबके सामने पोज देते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में आखिर में देखने को मिलता है कि कृति के पेरेंट्स दूसरी कार में जाते हैं. जबकि एक्ट्रेस सिंगर के साथ उनकी कार में निकलती हैं. जिसे देखकर जहां एक तरफ उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं. वहीं, लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल आ रहे हैं. जहां कुछ लोगों का कहना है कि उनकी ये मीटिंग काम के सिलसिले में हुई होगी. वहीं, कुछ का कहना है कि अगर ऐसा है तो फिर वहां कृति की फैमिली क्या कर रही है. ऐसे में फैंस को लग रहा है कि शायद कृति सिंगर स्टेबिन को डेट (Kriti Sanon dating Stebin Ben) कर रहीं हैं. हालांकि, अभी तक इसको लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

खैर, बात कर लें कृति (Kriti Sanon upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'शहजादा', 'सेकेण्ड इनिंग्स', 'फर्जी', 'भेड़िया', 'गणपथ : पार्ट 1', 'आदिपुरुष' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. जिसके लिए वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'बच्चन पांडे' (Kriti Sanon Bachchhan Paandey) में दिखाई दी थी. हालांकि, उनकी ये दोनों ही फिल्में लोगों पर अपना असर छोड़ने में नाकामाब रही. जिसके बाद अब देखना होगा कि क्या उनकी अपकमिंग फिल्म्स को सफलता मिलती है या नहीं.