logo-image

Sania Mirza B'Day : तलाक की खबरों के बाद सानिया मिर्जा ने फैंस को दिखाया अपना ये रूप, फराह खान के साथ आईं नजर

सानिया मिर्जा अपने खेल को लेकर जितना चर्चा में रही हैं उतना ही वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर. आज खिलाड़ी के लिए बेहद खास दिन है. दरअसल, आज वो (Sania Mirza B'Day) अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 15 Nov 2022, 09:31 AM

नई दिल्ली :

सानिया मिर्जा अपने खेल को लेकर जितना चर्चा में रही हैं उतना ही वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर. आज खिलाड़ी के लिए बेहद खास दिन है. दरअसल, आज वो (Sania Mirza B'Day) अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. बीती रात अपनी बीएफएफ फराह खान (Farah Khan) के साथ सानिया ने अपना 36 वां जन्मदिन मनाया, जिसकी झलक फराह के सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, सानिया शाइनिंग ब्लैक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है. साथ ही वो अपने जन्मदिन का केक काटते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके सभी दोस्त उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

यह भी पढ़ें : Ghattamaneni Krishna death : Mahesh Babu पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई-मां के बाद पिता का हुआ निधन

जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग @mirzasaniar..इस साल सिर्फ खुशी और तुम्हारे लिए प्यार और हमेशा . देखिए मैं जागती रही.. p.s- सानिया मॉम को भी हैप्पी बर्थडे.. बर्थडे शेयर करने के लिए बेस्ट पर्सन with..तुम्हारी माँ @nasimamirza गेस्ट अपीयरेंस @ananyabirla.'

आपको बता दें कि जैसे ही फराह ने वीडियो शेयर किया, हर तरफ से कमेंट्स और लाइक्स आने लगे. जहां एक फैन ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय फेवरेट सानिया... भगवान आपको हमेशा ढेर सारी खुशियां दें', वहीं एक अन्य ने लिखा, 'हमारी भारतीय गौरवशाली सानिया जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.'  बता दें कि सानिया हाल ही में अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से तलाक की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. 2018 में शादी करने वाले इस जोड़े का एक बेटा इजहान है. सानिया और शोएब ने रिपोर्टों पर गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखी है. हालांकि सच क्या है ? इससे सभी अंजान हैं.