News Nation Logo
Banner

संडलवुड ड्रग्स केस: एक्ट्रेस रागिनी और संजना को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

एनडीपीएस अदालत ने 2 आरोपियों विनय कुमार और शिवा प्रकाश की अग्रिम जमानत की अर्जी को भी खारिज कर दिया है. ये दोनों अब तक गिरफ्तारी से बचे हुए हैं

IANS | Updated on: 29 Sep 2020, 10:54:28 AM
Ragini Dwivedi

रागिनी, संजना को जमानत देने से कोर्ट का इनकार (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

बेंगलुरु की विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (NDPS) कोर्ट ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) और संजना गलरानी को हाई-प्रोफाइल संडलवुड ड्रग्स मामले में उनके कथित संबंध के चलते जमानत देने से इनकार कर दिया है. इन अभिनेत्रियों के साथ-साथ मामले के अन्य आरोपियों की जमानत पर भी सुनवाई को 30 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. एनडीपीएस अदालत ने 2 आरोपियों विनय कुमार और शिवा प्रकाश की अग्रिम जमानत की अर्जी को भी खारिज कर दिया है. ये दोनों अब तक गिरफ्तारी से बचे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: जावदे अख्तर ने कहा- अगर आज भगत सिंह होते तो लोग उन्हें क्या कहते, कंगना ने दिया जवाब

इनके अलावा अभिनेता विवेक ओबेरॉय के बहनोई आदित्य अल्वा की तलाश भी केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) कर रही है. अब तक हाई प्रोफाइल पार्टी प्लानर वीरेन खन्ना, कथित ड्रग पैडलर्स लुम पेपर सांबा, राहुल टोंस, प्रशांत रांका और नियाज को गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : ट्रेन में टॉफियां बेचने से लेकर सुपरस्टार बनने तक, ऐसा था महमूद का सफर

इस मामले में ईडी भी मनी ट्रेल को लेकर जांच कर रही है. वह दो अभिनेताओं समेत अन्य सह-आरोपियों पर भी मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है. इसके लिए ईडी ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट से अनुमति ली है.

ईडी के अभी वीरेन खन्ना, संजना के दोस्त और रियल एस्टेट कारोबारी राहुल टोंस और रागिनी के सहयोगी बी.के. रविशंकर से पूछताछ करने की उम्मीद है. इन सभी की इसी मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है. अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ने सीसीबी द्वारा भेजे गए 3 सितंबर के समन पर जब हाजिर नहीं हुईं तो अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं करने के आरोप में उन्हें अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. इसी मामले में संजना गलरानी को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस हिरासत में थोड़े समय तक रहने के बाद उन्हें 14 सितंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

First Published : 29 Sep 2020, 10:54:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो