logo-image

ड्रग केस में फंसी अभिनेत्री संजना कर चुकीं हैं धर्मपरिवर्तन, सामने आए ये सबूत

न्यूज़ नेशन को बेंगलुरु के शाह वलीउल्लाह दारुल उलूम का एक दस्तावेज मिला हैं जिसमें लिखा गया है कि संजना ने 2018 में ही धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम धर्म कबूल किया था और संजना से नाम बदल कर माहिरा रखा था

Updated on: 19 Sep 2020, 11:33 AM

नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले बेंगलूरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने बेंगलुरु ड्रग स्कैंडल की जांच के दौरान सैंडलवुड एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें गिरफ्तार किया था. अब न्यूज़ नेशन को बेंगलुरु के शाह वलीउल्लाह दारुल उलूम का एक दस्तावेज मिला हैं जिसमें लिखा गया है कि संजना ने 2018 में ही धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम धर्म कबूल किया था और संजना से नाम बदल कर माहिरा रखा था.

यह भी पढ़ें: श्वेता त्रिपाठी ने ड्रग्स पर कहा, कोई जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डालता

View this post on Instagram

The mind is #EVERYTHING.. What you think you #BECOME🌠

A post shared by SANJJANAA GALRANI (@sanjjanaagalrani) on

गौरतलब है कि संजना का असली नाम अर्चना है और स्क्रीन नाम संजना है. न्यूज़ नेशन ने इस दारुल उलूम के मौलाना ज़ैनुल आबिदीन से भी फ़ोन पर बात की और उन्होंने इस बात की तस्दीक की, कि 9 अक्टूबर 2018 को संजना दो मुस्लिम लोगों इम्तियाज़ और असलम के साथ दारुल उलूम आई थी और फिर इस्लाम कबूल किया था. मौलाना के मुताबिक संजना ने खुद ही अपना नाम माहिरा रखने को कहा था.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन मीतू सिंह को आई मां और भाई की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

संजना फिलहाल ड्रग स्कैंडल के मामले में गिरफ्तार हैं और न्यायक हिरासत में हैं. संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) के करियर की बात करें तो सिनेमा जगत में तमिल फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ के जरिये 2006 में कदम रखा था. वहीं संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) ने फिल्म ‘गंदा हेंताथी’ साथ कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. संजना कई कन्नड़ सिनेमा की फिल्मों में नजर आई हैं. संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani)साल 2013 में बिग बॉस कन्नड़ में भी नजर आ चुकी हैं.