News Nation Logo

सना खान को सपने में दिख रही थी ऐसी चीजें, जिसके चलते छोड़ा था बॉलीवुड

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 25 Jul 2022, 08:06:49 PM
RE SANA

Sana khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुंकी एक्ट्रेस सना खान (Sana khan) ने अचानक से बॉलीवुड को अलविदा कर दिया था, जिसे जानने के बाद उनके फैंस के होश उड़ गए थे. फैंस ये जानना चाहते थे कि आखिर उन्होंने क्यों इंडस्ट्री छोड़ दी थी? एक्ट्रेस के इंडस्ट्री छोड़ने पर कई बार किसी ना किसी के बयान वायरल होते रहे थे. वहीं उनके फैंस उनके इस नए रास्ते पर भी उनका सपोर्ट करते हुए नजर आए थे, एक्ट्रेस ने चकाचौंध से भरी दुनियां को अलविदा करते हुए अध्यात्म की दुनियां को चुन लिया था. लेकिन इसके बाद भी वो अपने फैंस से आज भी कनेक्ट हैं.

एक्ट्रेस (Sana khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो (Sana khan) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने निजी जिंदगी से जुड़ी हुईं कई सारी बातें शेयर करती रहती हैं. साथ ही हाल ही में उन्होंने (Sana khan) एक वीडियो जारी करके इस राज से पर्दा उठाया है कि उन्होंने अचानक क्यों एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muttawiffy Hujjaj South Asia (@mhsaco1)

यह भी जानिए -  न्यूड फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह पर हुई शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला

आपको बता दें, इस वीडियो में सना (Sana khan)बुर्के में नजर आ रही हैं. वीडियो में वह कहती हैं, 'मेरे पास नाम, शोहरत, पैसा सबकुछ था. बस एक चीज की कमी थी वो थी शांति. मेरे मन में एक ही सवाल था कि सबकुछ होने के बाद मैं खुश क्यों नहीं हूं. काफी समय तक मैं अवसाद में रही. कई ऐसे दिन थे जब अल्लाह ने मुझे साइन के जरिए मैसेज दिए. 'सना आगे बताती हैं कि साल 2019 में रमजान के दौरान मुझे सपने में अपनी ही कब्र नजर आती थी.

एक्ट्रेस ने बताया, 'मुझे याद है रमजान के दौरान मैंने आग से धधकती हुई अपनी कब्र देखी. यह मेरे लिए इशारा था कि अगर मैंने खुद को नहीं बदला तो मेरे साथ ऐसा ही होगा. सपनों की वजह से मैं एंजाइटी में रहने लगी थी.' सना (Sana khan)आगे बताती हैं कि इसके बाद इसके बाद वह इस्लामिक मोटिवेशनल स्पीच सुनने लगीं और धीरे-धीरे इस्लाम के करीब आती चली गईं. सना से पहले भी कई सारे स्टार्स इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं.

First Published : 25 Jul 2022, 08:06:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.