logo-image

न्यूड फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह पर हुई शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर न्यूड फोटोशूट के चलते किसी ने एफ आई आर दर्ज करा दी है, जिसके चलते उनकी परेशानी बढ़ सकती है.  

Updated on: 25 Jul 2022, 07:37 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं, कभी उनके फैंस को उनका ड्रसिंग सेंस पसंद आता है तो कभी नहीं आता है. लेकिन इस बार एक्टर (Ranveer Singh) ने न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिसकी वजह से एक्टर को लगातार ट्रोल होना पड़ रहा है. कोई एक्टर (Ranveer Singh) की तारीफ कर रहा है तो कोई एक्टर के इस फोटोशूट का मजाक बना रहा है. वहीं अब एक्टर को लेकर एक खबर सामने आई है कि उनके इस न्यूड फोटोशूट के चलते उनपर किसी ने एफ आई आर दर्ज करा दी है, जिसके चलते उनकी परेशानी बढ़ सकती है.  

यह भी जानिए -  राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ मिलकर की एक पैपराजी संग छीना झपटी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर (Ranveer Singh) के खिलाफ हुई शिकायत में उनपर 'महिलाओं की भावनाओं को आहत करने' का आरोप लगाया गया है. एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता ने अभिनेता (Ranveer Singh) के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है.

मामले के पुलिस अधिकारी ने कहा कि, हमें सोमवार को एक एनजीओ से जुड़े एक व्यक्ति का आवेदन मिला. अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. हम पूछताछ कर रहे हैं. जब से उन्होंने (Ranveer Singh)यह न्यूड फोटोशूट करवाया है, तब से वो लगातार विवादों में घिरे हुए हैं. उनपर (Ranveer Singh) हर कोई कमेंट करते हुए नजर आ रहा है. हालांकि कुछ लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं.