logo-image
लोकसभा चुनाव

Sana Khan: सना खान ने दिया बेटे को जन्म, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी 

पूर्व एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान आखिरकार मां बन गई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है.

Updated on: 06 Jul 2023, 07:13 AM

New Delhi:

Sana Khan Baby Boy: हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने खुलासा किया था कि वह और उनके पति अनस सैय्यद अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. साथ ही अब वह खुशी की घड़ी आ गई है. बता दें कि, सना खान ने एक बेबी बॉय का स्वागत किया है. इस बात का खुलासा करने के लिए सना खान ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. यह खुशखबरी सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर एक प्यारा मोशन वीडियो शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा,  “अल्लाह हमें हमारे बच्चे के लिए हमारा बेस्ट वर्जन बनाएं. अल्लाह की अमानत है बेहतरीन बनना है. जज़ाकअल्लाह खैर, आपके प्यार और दुआ के लिए जिसने हमारे इस खूबसूरत सफर पर हमारे दिलों और आत्माओं को खुश कर दिया. #सनाखान #अनासैयद #अल्हम्दुलिल्लाह #गर्वित माता-पिता ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इससे पहले, सना खान ने मीडिया से बातचीत में पहली बार मदरहुड अपनाने के बारे में बात की थी. एक पैपराज़ी अकाउंट से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने अपनी घबराहट शेयर की और कहा, "मुझ पर एक नई जिंदगी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है. बच्चे अल्लाह की ओर से एक तरह की संपत्ति हैं और उनकी देखभाल की जरूरत है. मैं वह सब कुछ करने की कोशिश करती हूं जो यह बच्चे की भलाई के लिए है. हां, तो, मैं अपने आखिरी कुछ हफ्तों में हूं, तो जाहिर तौर पर मैं खुश हूं, एक्साइटेड हूं, डरी हई हूं. मैं हर उस भावना का अनुभव कर रही हूं जो एक नई मां में होनी चाहिए. मैं अपने बच्चे को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती बहुत ईमानदारी से कहूँ तो. लेकिन हाँ, इंशाअल्लाह, देखते हैं यह कैसे होता है."

यह भी पढ़ें - RRKPK: रणवीर के गूगल वाले डायलॉग ने मचाया बवाल, फैन बोला- नाम बदलकर ओके रणवीर कर लो

सना ने नामों के बारे में भी बताया, उन्होंने और अनस ने अपने बच्चे के लिए नाम तय कर लिए हैं. “हमने साफ रूप से नाम तय कर लिए हैं. हमने लडका-लडकी दोनों के लिए एक नाम तय किया है लेकिन हम इसका खुलासा बाद में करेंगे. हालाँकि, अल्लाह जो भी निर्णय करेगा, हम उसके अनुसार काम करेंगे."