logo-image

RRKPK: रणवीर के गूगल वाले डायलॉग ने मचाया बवाल, फैन बोला- नाम बदलकर ओके रणवीर कर लो

ट्रेलर से रणवीर का एक डायलॉग सबका ध्यान खींच रहा है. इस डायलॉग में रणवीर ने गूगल को चैलेंज किया है,

Updated on: 05 Jul 2023, 09:20 PM

नई दिल्ली:

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)और आलिया भट्ट (Alia bhatt) की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky And Rani ki Prem Kahani) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने पहले ही फैंस का मनोरंजन किया है. इस बीच ट्रेलर से रणवीर का एक डायलॉग सबका ध्यान खींच रहा है. इस डायलॉग में रणवीर ने गूगल को चैलेंज किया है, जिसके बाद अब गूगल इंडिया ने  खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए रणवीर की बात का जवाब दिया है.  

ट्रेलर में, रणवीर का किरदार रॉकी, आलिया की किरदार रानी से उसके ज्ञान को कम आंकने की शिकायत करता है. वह उससे कुछ भी पूछने के लिए कहता है और कहता है, “गूगल के चीथड़े नहीं फाड़ दिए ना, मेरा नाम भी रॉकी रंधावा नहीं है. मज़ाक में प्रतिक्रिया देते हुए, Google इंडिया ने डायलॉग पर रिएक्ट  करते हुए इसका एक स्क्रीन ग्रैब पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "यह @RaneerOfficial #RockyAurRaniKiiPremKahaani पर है."

यूजर ने Google को दिया नया नाम

इस ट्वीट ने ट्विटर यूजर के मजेदार कमेंट्स को बुलावा दे दिया. एक फॉलोअर ने लिखा, “फेस ऑफ कहां है? मैं टिकट कहां से खरीद सकता हूँ?” एक अन्य ने ट्वीट किया, "क्या हम प्रेमी चाप के दुश्मन बन गए हैं?" एक यूजर ने Google को "अपना यूजर नाम बदलकर 'ओके रणवीर' करने का सुझाव भी दिया."

 

करण जौहर ने पूरे किए 25 साल

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशक करण जौहर ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. यह फिल्म उन प्रेमियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो विभिन्न सांस्कृतिक बैकग्राउंड से आते हैं. फिल्म के कलाकारों में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी शामिल हैं. करण सात साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फैन्स ने करण से पूछा कि क्या इस फिल्म में शाहरुख भी कैमियो कर रहे हैं. इस पर करण ने कहा, ''नहीं, वह (फिल्म में) नहीं हैं लेकिन उनका प्यार और आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है