logo-image

समीरा रेड्डी अपने बच्चों के साथ ऐसे रखती हैं फिटनेस का ख्याल, देखें Video

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) और उनके परिवार के सदस्य हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गए थे

Updated on: 07 May 2021, 10:30 PM

highlights

  • समीरा रेड्डी ने फैंस के लिए पोस्ट की फिटनेस वीडियो
  • वीडियो में समीरा लोगों को फिट रहने के तरीके बता रही हैं
  • समीरा रेड्डी ने हाल ही में कोरोना को मात दी है

नई दिल्ली:

कोरोना को मात दे चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की कि वे कोविड (Covid 19) से उबरने की कोशिश करें और फिट रहें. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) और उनके परिवार के सदस्य हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गए थे और फिलवाह वह ठीक होने की राह (रिकवरी मोड) पर हैं.

यह भी पढ़ें: 'Ajeeb Daastaans' के अभिनेता अरमान रल्हन को है ऐसे किरदार की तलाश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह खुद और उनके बच्चे हंस और नायरा वकिर्ंग आउट (एक्सरसाइज) करते नजर आ रहे हैं. इन तीनों को वीडियो में नाचते और झूमते हुए देखा जा सकता है. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने यह भी बताया कि बच्चे किस तरह से उन्हें व्यस्त रखते हैं. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपनी पोस्ट में लिखा, क्या आप फिट रह रहे हैं? आगे बढ़ते रहें! ध्यान केंद्रित रखें! उन्होंने कोविड रिकवरी के बाद इस दिन को टैशटैग फिटनेस फ्राइडे भी कहा. एक्सरसाइज के संबंध में अभिनेत्री ने कहा कि धीमा और स्थिर है, लेकिन मजेदार और सकारात्मक रवैये के साथ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आर्या' के पूरे हुए 17 साल, एक्टर ने शेयर किया पोस्ट

हाल ही में समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने गर्भवती होने के समय की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके साथ लिखा था कि महामारी में बच्चों को पालना कितना कठिन है. बता दें कि समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने उद्योगपति अक्षय वर्दे से 2014 में शादी की थी. साल 2015 में उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया था. समीरा (Sameera Reddy) 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैंने दिल तुझको दिया', 'रेस' और 'दे दना दन' सहित कई और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)