News Nation Logo

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आर्या' के पूरे हुए 17 साल, एक्टर ने शेयर किया पोस्ट

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कहा, इस फिल्म ने बहुत सारे लोगों के जीवन को बदल दिया. इसने एक अभिनेता के रूप में मेरे जीवन का ढंग ही बदल दिया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 May 2021, 08:43:27 PM
alluarjun

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आर्या' के पूरे हुए 17 साल (Photo Credit: फोटो- @alluarjunonline Instagram)

highlights

  • अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आर्या' के पूरे हुए 17 साल
  • इस खास मौके पर अल्लू अर्जुन ने शेयर किया पोस्ट
  • अल्लू अर्जुन कोरोना से जंग लड़ रहे हैं

नई दिल्ली:

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट आर्या ने शुक्रवार को अपनी रिलीज के 17 साल पूरे कर लिए. इस अवसर पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में याद किया कि कैसे फिल्म ने उनके पूरे करियर को ही बदल दिया था. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कहा, इस फिल्म ने बहुत सारे लोगों के जीवन को बदल दिया. इसने एक अभिनेता के रूप में मेरे जीवन का ढंग ही बदल दिया. इसने एक निर्देशक के रूप में सुकुमार गारू का जीवन, एक प्रोड्यूसर के तौर पर डीआईएल राजू गारू का जीवन, एक संगीतकार के रूप में डीएसपी का जीवन, एक डीओपी के रूप में रत्नावेलु साहू, एक वितरक के रूप में बन्नी वासू और अन्य कई लोगों के जीवन को बदल दिया. इसलिए हम सभी इस एक मैजिक के लिए आभारी हैं, जो आर्या के तौर पर हमारे जीवन में आया.

यह भी पढ़ें: कृति सेनन ने शेयर किया कोरोना के हालात पर इमोशनल Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

2004 में रिलीज हुई फिल्म अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 2003 में गंगोत्री के बाद एक एकल नायक (सोलो हीरो) के तौर पर दूसरी फिल्म थी. आर्या एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अनु मेहता ने भी अभिनय किया है. इसे मलयालम में भी इसी नाम से डब और रिलीज किया जा चुका है. बता दें कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं. देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. ऐसे में सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए लगातार कदम उठा रही है. 

यह भी पढ़ें: अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई 'होस्ट', निर्देशक बोले- एक प्रैंक से प्रेरित है कहानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. बॉलीवुड में भी इस वायरस ने जमकर कहर मचाया है. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), आमिर खान (Aamir Khan), सोनू सूद (Sonu Sood) भी इस महामारी का शिकार बन चुके हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म 'डीजे' (DJ) के ब्लॉकबस्टर गाने 'सीटीमार' (Seeti Maar) को सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में कॉपी किया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 08:43:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.